नकली CIA बनकर ठगता था युवक पुलिस ने गिरफ्तार करके दो दिन के लिए रिमान्ड पर लिया

नकली CIA बनकर ठगता था युवक पुलिस ने गिरफ्तार करके दो दिन के लिए रिमान्ड पर लिया
नकली CIA बनकर ठगता था युवक

बागपुर थाना चाँदहट का रहने वाले एक युवक ने नकली CIA बनकर लोगों को ठगता था जिसे मुंडकटी थाना पुलिस ने उस आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिए। आरोपी नकली CIA को पुलिस ने अगले दिन कोर्ट में हाजिर किया, जिसके बाद कोर्ट ने उस आरोपी व्यक्ति को दो दिन के रिमान्ड पर पुलिस स्टेशन भेज दिए है।

नकली CIA पुलिस कर्मचारी बनकर लोगों को ठगता था

पुलिस ने बताया कि मरौली गाँव का रहने वाला सियाराम ने पुलिस में एक शिकायत दर्ज की है। वह सोहाना के बिजली बोर्ड में डीसी रेट पर लाइनमैन के पद पर है। वह 10 अगस्त को सोहाना से होकर अपने गाँव पनवल जा रहा था। रास्ते में उससे एक महिला ने लिफ्ट मांगी। उस महिला ने बोली कि उसे मुंडकटी चौक पर छोड़ दे। सियाराम ने उस महिला को लिफ्ट दे दी।

सियाराम ने लहूशंका के लिए सराय गाँव के पास अपनी गाड़ी को रोकता है। फिर उसके समीप एक गाड़ी रुकी जिसमे से 3-4 युवक उतरे वे अपने आप को फरीदाबाद के CIA पुलिस कर्मचारी बताया रहें थे। उस व्यक्ति ने बोला की तुम बहुत गलत काम करते है हम तुम्हारे फोन को कई दिन से ट्रेस कर रहे थे। इसके बाद उन लोगों के सियाराम के फोन को लेकर सियाराम को छोड़ देते है।

जिसके कुछ समय बाद सियाराम को फोन आता है कि तुम्हारे फोन में जितने भी गलत काम के विडिओ है वो मेरे पास है तुम मुझे 25 हजार रुपये दो वरना मैं इन विडिओ को वायरल कर दूंगा। सियाराम ने पैसे दिए। जिसके बाद वे फिर 10 हजार रुपये की मांग करने लगे, पैसे न देने पर जान से मारने और विडिओ को वायरल करने की धमकी देने लगा।

जिसके बाद उसके पुलिस में आकार शिकायत की। पुलिस ने उस आरोपी को पकड़ लिया वह आरोपी बागपुर थाना के चाँदहट का रहने वाला है। कोर्ट ने उस आरोपी को 2 दिन के लिए पुलिस रिमान्ड पर लेकर पूछ ताछ करने का ऑर्डर दिया है।

यह भी पढ़े   इंस्टाग्राम पर युवक से प्यार करके लड़की हुई फरार, कोर्ट में बदल दिए अपने बयान

Leave a Reply

Your email address will not be published.