• December 3, 2022
चाची सास के साथ था अवैध संबंध, अपने प्यार को साबित करने में युवक की गई जान
0 Comments
चाची सास के साथ था अवैध संबंध, अपने प्यार को साबित करने में युवक की गई जान
अपने प्यार को साबित करने में युवक की गई जान

हरियाणा के पानीपत जिले से शुक्रवार को सिटी थाने के पास स्तिथ एक गेस्ट हाउस में एक व्यक्ति ने फांसी लगा ली। उसके साथ एक औरत भी थी। उस व्यक्ति और उस औरत के बीच में कुछ अवैध संबंध थे। वे दोनों लोग गेस्ट हाउस में एक कमरा बुक किया था।

वह उस औरत के साथ आया हुआ था। वह अपने प्यार को साबित करने के लिए महिला के चुनी से लटक कर अपनी जा दे दी। होटल वालों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची। और छान-बिन चालू कर दी। पुलिस ने उस महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़े   मिट्टी की खुदाई करते समय मिट्टी के ढेर 3 मजदूर पर गिरे, 2 घायल और एक कि मौत

प्यार को साबित करने में युवक की गई जान

पुलिस के पूछ-ताछ के दौरान पता चला है कि उस मृतक का नाम राजेश है। जिसकी उम्र 31 साल है। उसके साथ 1 महिला थी। राजेश की उम्र से करीब 10 साल बड़ी थी वह महिला। बताया जा रहा है कि वह महिला राजेश कि चाची सास है।

होटल के मैनेजर ने बताया कि मृतक राजेश करीब 3-4 घंटे पहले एक कमरा बुक किया था। वह एक महिला से साथ होटल में आता है। जो देखने में उससे बढ़ी लग रही थी। वे दोनों कमरे में जाते है। और करीब 15 मिनट के बाद कमरे से उस औरत की चीखने की आवाज आती है। होटल के मैनेजर और पूरा स्टाफ वहाँ पहुंचता है। जब कमरे में लोगों ने देखा तो उस व्यक्ति के फांसी लगा ली थी।

अब पुलिस ने महिला से पूछ-ताछ की तो पता चला कि वह मृतक व्यक्ति रतनगढ़ का रहने वाला था। उन दोनों के बीच अवैध संबंध थे। वे मिलने के लिए एक कमरा बुक करते है। वह आदमी उस औरत से कहता है कि वह उसके लिए जान भी दे सकता है। उसने सोचा कि शायद वह मजाक कर रहा लेकिन वह सच में अपनी जान दे देता है। पुलिस ने मामला दर्ज करके उस महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

Author

Hindihelptips0@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.