• October 6, 2022
सोनीपत गांव पांची गुजरान
0 Comments

सोनीपत : सोनीपत गांव पांची गुजरान के पास बाग को पट्टे पर लेकर रह रहे परिवार के युवक ने अपनी भाभी की चाकू से छह वार कर हत्या कर दी। विवाहिता घटना के समय अपने सबसे छोटे देवर के साथ रेहड़ी पर खड़ी थी। आरोप है कि हमलावर युवक अपने माता-पिता से बड़े भाई को परिवार से अलग करने की मांग की थी। वहीं उसके माता-पिता सबसे छोटे बेटे की शादी करने के बाद तीनों भाईयों को अलग करने की बात कह रहे थे। इसी रंजिश के चलते उसने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने यह मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सोनीपत गांव पांची गुजरान

मिली जानकारी के अनुसार परिवार यूपी के जिला अलीगढ़ के गांव दादो निवासी खजान सिंह करीब छह साल से बादशाही रोड पर स्थित बाग को पट्टे पर लेकर यहीं पर गुजर-बसर कर रहे थे। उसके पास तीन बेटे बड़ा किशन, उससे छोटा धर्मेंद्र व सबसे छोटा जितेंद्र रहते है। खजान सिंह ने अपने बड़े बेटे किशन की शादी यूपी के सिकंदराबाद की रहने वाली किरण के साथ की थी। और बेटे धर्मेंद्र की शादी चार माह पहले ही की थी। आरोप है कि धर्मेंद्र की शादी के बाद से परिवार में अनबन रहने लगी थी ।

यह भी पढ़े   प्राइवेट बस हुई कंट्रोल से बाहर डिवाइडर से जा टकराई, सवार 6 लोग हुए घायल

इसी के चलते धर्मेंद्र अपने माता-पिता को बड़े भाई किशन को उसके परिवार सहित अलग करने की मांग कर रहा था।  लेकिन खजान सिंह तीनों बेटों की शादी करने के बाद ही उसे अलग करने की बात कहता था। इसी बात को लेकर अक्सर परिवार में कलह रहती थी। बड़े बेटे की बहु किरण अपने छोटे देवर जितेंद्र के साथ बाग के बाहर रेहड़ी पर खड़ी हुई थी। इसी बीच उसका बीच वाला देवर धर्मेंद्र आ गया और उसने छोटे भाई को किसी बहाने से रेहड़ी के पास से बाग में भेज दिया।

जब जितेन्द्र कुछ दूर गया तो धर्मेंद्र ने किरण पर चाकू से हमला कर दिए। उसने तीन वार किरण के हाथों पर किये व तीन वार पेट और छाती पर कर दिए। इसके बाद लहूलुहान कर आरोपी फरार हो गया। जितेंद्र ने अपनी भाभी को नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया, जहां किरण को मृत घोषित कर दिया। जांच के बाद जितेंद्र के दिए बयान पर उसके बड़े भाई धर्मेंद्र के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। SI रमेश कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक महिला की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है।और भाई को परिवार से अलग करने को लेकर हुई कहासुनी की रंजिश में अपनी भाभी की चाकू से वार कर हत्या कर दी है। विवाहिता के छोटे देवर के बयान पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Author

newshutrewari@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.