क्या अब इंस्टाग्राम चलाने एक के लिए हर महीने 89 रुपये देने होंगे?, जाने पूरी सच्चाई

क्या अब instagram चलाने एक के लिए हर महीने 89 रुपये देने होंगे, जाने पूरी सच्चाई
क्या अब instagram चलाने एक के लिए हर महीने 89 रुपये देने होंगे?

इस समय सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हो रही है कि अब यूजर को इंस्टाग्राम चलाने पर 89 रुपये हर महीने देने होंगे। आज के इस आर्टिकल हम इस खबर की पूरी सच्चाई को जानेंगे।

अभी जल्दी ही फ़ेसबुक कंपनी के सीईओ मार्क ज़ुकरबर्ग ने अपने कंपनी का नाम फ़ेसबुक से बदलकर meta रख दिया है। वे इस समय नए-नए चेंजेस कर रहे है। वे फ़ेसबुक पर उजर्स का देता लेकर उसी रेलेवेंट विज्ञापन को दिखते है। जिससे उनकी कमाई ज्यादा होती है।

अभी इंस्टाग्राम एप पर भी एक बड़ा चेंज देखने को मिलने वाला है। इंस्टाग्राम पर इन-ऐप पर्चेस देखने को मिलने वाला है।

अभी से Apple के एप स्टोर यह देखने को मिल रहा है। इंडिया टाइम की रिपोर्ट के अनुसार इंस्टाग्राम subscription आने वाला है। भारत में instagram subscription का प्राइस 89 रुपया बताया जा रहा है।

यह भी पढ़े   परिवार का कहना है कि सिद्धार्थ शुक्ला के शरीर पर कोई भी घाव के निशान नहीं है

यह सब्स्क्रिप्शन लेना जरूरी नहीं है। इस सब्स्क्रिप्शन से creators को भी काफी फायदा होने वाला है। जिस तरह हमे यूट्यूब चैनल अपर Subscribe बटन के बगल में join का बतम देखने को मिलता है। ठीक उसी प्रकार इंस्टाग्राम अकाउंट के प्रोफाइल पर भी subscription बटन दिया जाएगा।

और इंस्टाग्राम का यह भी कहना है कि यह सब्स्क्रिप्शन लेना सबको अनिवार्य नहीं है। आप अपने पसंदीदा creators के का मेम्बर्शिप ले सकते है। अगर आप किसी का भी मेंबरशिप नहीं लेते है तो भी अपना इंस्टाग्राम एप बंद नहीं होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.