• November 29, 2022
भाखड़ा नहर में कार को गिराकर पत्नी और बेटे की हत्या कर दी गई, शव को तीन दिन बाद बरामद किया गया है
0 Comments
भाखड़ा नहर में कार को गिराकर पत्नी और बेटे की हत्या कर दी गई,
भाखड़ा नहर में कार को गिराकर पत्नी और बेटे की हत्या कर दी गई

हरियाणा के फतेहाबाद के सनीयाना गाँव से एक हत्या का मामला सामने आया है जिसे एक व्यक्ति पर आरोप लगाया जा रहा है कि उसे अपनी पत्नी और बेटे को मरने के लिए भाखड़ा नदी में अपनी कार को गिराकर एक्सीडेंट करवाया। मृतका सुमन का शव तीन दिन बाद बरामद किया गया।

मृतका सुमन सोनी का शव सोमवार की सुबह छः बजे घटना स्थल से करीब 35 किलोमीटर दूर शव को बरामद किया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉडम के लिए भिजवा दिया है। और साथ में ही मृतक सुमन का ढाई साल के बच्चे का भी शव मिला है।

यह भी पढ़े   सड़क के गड्ढे बन रहे है मौत का कारण, एक असीडेंट में तीन व्यक्ति घायल और एक ही मौत

 

हत्या करने की सजिस की गई थी

 

मृतक सुमन के पति मनोज सोनी ने बताया कि शनिवार की रात को वह अपने पत्नी और बच्चे के साथ ससुराल गया था। वह रात को खाना कर अपने घर पर लौट रहा था। तभी भाखड़ा नहर के पुल के पास उसकी थोड़ी की झपकी लगी। जिससे कार नियंत्रण से बाहर हो गई। और यह दुर्घटना हो गई।

जबकि मृतक सुमन के पिता का कहना है कि यह कोई एक्सीडेंट नहीं है बल्कि हत्या की गई है। जानबूझ कर कार का एक्सीडेंट करवाया गया है। सुमन के पिता ने कहा है कि सुमन की शादी 2011 में भुना में रहने वाले मनोज सोनी से हुई थी। कुछ समय तो ठीक चल था था लेकिन बाद में सुमन के ससुराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ना देने लगे। उन्होंने ससुराल वालों को समझाया लेकिन कुछ फायदा नहीं हुआ। फिर भी वे सुमन को परेशान कर थे।

यह भी पढ़े   New Plant Hyundai Motors-हरियाणा में प्लांट लगाने की तैयारी में हुंडई मोटर्स, सीएम मनोहर लाल खट्टर से निदेशक भी मिले

पुलिस ने सुमन के पिता के द्वारा दिए गए बयान पर महोज सोनी पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। मृतक सुमन और उसे ढाई साल के बच्चे का शव मिल गया है। पुलिस मामले की और जांच कर रही है।

Author

Hindihelptips0@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.