GB Whatsapp क्या है, क्या इसका यूज करना safe है

Whatsapp का नाम तो सभी लोगों ने सुना ही होगा और use भी करते होंगे। सभी social media मे से whatsapp का इस्टेमाल सबसे ज्यादा करते है। Whatsapp हमारी जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन चुका है। हमसे से कई लोग सुबह उठकर सबसे पहले whatapp का ही इस्टेमाल करते है।

लेकिन क्या अपने कभी GB Whatsapp का नाम सुना है? क्या आप GB Whatsapp app का इस्तेमाल करते है? अगर करते है तो हूँ जाइए सावधान। कही GB Whatsapp app आपके डाटा को लीक तो नहीं कर रहा है न।

GB Whatsapp
Whatsapp

GB Whatsapp ऑरिगीनल whatsapp का एक क्रैक वर्ज़न है। अगर आप GB Whatsapp को whatsapp का कोंई प्रो वर्ज़न सोच रहे है तो आप बिल्कुल ही गलत है?

GB Whatsapp अरिजनल whatsapp का कोंई प्रो वर्ज़न नहीं है बल्कि इसे आप whatsapp का एक mode वर्ज़न भी कह सकते है। चलिए GB Whatsapp app के बारें में पूरी जानकारी लेते है।

यह भी पढ़े   इस तरह पता कर सकते है कि आपके आधार कार्ड से कितनी SIM खुली है, ये है चेक करने का तरीका

GB Whatsapp क्या है?

GB Whatsapp व्हाट्सप्प का एकक्लोन ऐप है। मतलब कि यह व्हाट्सप्प का एक मोड या क्रैक वर्ज़न है। जिसमे व्हाट्सप्प को हैक करके उसमे नये-नये फीचर्स जोड़े जाते है। जो भी ऑफिसियल ऐप में देखने को नहीं मिलते है। उसे ही हम GB Whatsapp कहते है।

जिस तरह आप व्हाट्सप्प में एक दूसरे से text, video, audio के जरिए एक दूसरे से बात करते है ठीक उसी प्रकार से हम GB Whatsapp में भी बात कर सकते है।

हालांकि whatsapp के मुकाबले हमे इसमे कुछ ज्यादा फीचर्स देखने को मिलते है। लेकिन GB Whatsapp का use करने से हमारे डाटा लीक होने का बहुत ही खतरा होता है। मै आपको रिकमेंड करूंगा की आप इस ऐप का इस्टेमाल न ही करे तो बढ़िया है।

GB Whatsapp कैसे डाउनलोड करें?

GB Whatsapp एक इलीगल ऐप है। इसलिए आप इसे google play स्टोर की मदद से डाउनलोड कर सकते है। इस आप इसकी ऑफिसियल वेबसाईट या किसी थर्ड पार्टी apk वेबसाईट से डाउनलोड कर सकते है।

GB व्हाट्सप्प डाउनलोड करने के लिए गूगल पर GB Whatsapp apk सर्च करें। और फिर पहली वेबसाईट पर क्लिक करके इस ऐप को डाउनलोड कर लें।

यह भी पढ़े   अगर कभी आपका फोन पानी में गिर जाए तो तुरंत करें ये काम

GB Whatsapp के features

– चैट को हाइड कर सकते है।
– व्हाट्सप्प में लॉक लगा सकते है।
– व्हाट्सप्प की थीम को बदल सकते है।
– एक ग्रुप में 500 लोगों को ऐड कर सकते है।
– ऐप के फ़ॉन्ट्स को बदल सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.