Weather Report Haryana : अगले दो दिनों में हो सकती है बारिश, हरियाणा के इन जिलों में हुआ अलर्ट

बीते सोमवार के दिन पूरे हरियाणा में साल का सबसे गरम दिन था। पिछले सोमवार को हरियाणा में टेम्परचर 44 डिग्री तक पहुँच गया था। कल का दिन हरियाणा में काफी गर्मी, और तपती हुई धूप लोगों पर कहर ढा रही थी। लेकिन शाम होते होते हरियाणा के के कुछ इलाकों में तेज आंधी के साथ-साथ कुछ इलाकों में बारिश हुई। मौसन विभाग ने इन राज्यों में किया येलो अलर्ट जारी।

Wether
Weather

समय से पहले मानसून की वजह से मौसम में हुए ये बदलाव

हरियाणा राज्य में एका एक मौसम का परिवर्तन हुआ है। आज यानि 1 जून को हरियाणा के कई जिलों में तेज आंधी और हल्की – हल्की बारिश देखने को मिली है। तेज आंधी की वजह से काफी जगह पर, रोड पर पेड़ गिर गए है। कहीं कहीं तो बिजली के खंभे ही उखड़ गए है। जैसे बिजली में फॉल्ट हो गया था। कई शहरों की बिजली कुछ समय के लिए गुल हो गई थी।

यह भी पढ़े   रोजाना वायरल फीवर और खांसी-जुखाम के दो सौ से ढाई सौ मरीज आ रहे है, सबका हो रहा है कोविड टेस्ट

अगले दो दिनों तक हो सकती है बारिश

मौसम विभाग के अनुसार हरियाणा में अभी अगले दो दिनों तक हल्की बारिश की संभावना है। और हरियाणा जिले में मध्य जून तक तेज हवा चलने का अनुमान है। क्या आपके एरिया में बारिश हो रही है। हमे कॉमेंट करके लोकैशन जरूर बतायें।

किन – किन राज्यों में हुआ येलो अलर्ट

हरियाणा के साथ साथ इन राज्यों दिल्ली, यूपी, बिहार, झारखंड, पजाब में भी जारी हुआ येलो अलर्ट। मौसम विभाग ने कहा है की इन राज्यों दिल्ली, यूपी, बिहार, झारखंड, पजाब, हरियाणा में बढ़ सकती है फिर से ठंडक।

हरियाणा के इन जिलों में हो सकती है बारिश

मौसम विभाग ने बताया की हरियाणा के लगभग सभी इलाकों मे हो सकती है है हल्की-हल्की बारिश। जिसमे रेवारी, फैजाबाद, गुरुग्राम,सिरसा, हिसार जैसे जिले सामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *