स्विमिंग पूल में महिला कांस्टेबल और डीएसपी का विडिओ खूब वायरल हो रहा है, छेड़छाड़ के मामले में डीएसपी को किया गया गिरफ्तार

स्विमिंग पूल में महिला कांस्टेबल और डीएसपी का विडिओ खूब वायरल हो रहा है
स्विमिंग पूल में महिला कांस्टेबल और डीएसपी का विडिओ खूब वायरल हो रहा है

राजस्थान पुलिस का एक बेहद ही शर्मिंदा करने वाला काम सामने आ रहे है। दरअसल अजमेर के ब्यावर के डीएसपी एक महिला कांस्टेबल के साथ एक रिज़ॉर्ट के स्विमिंग पूल में नहाते हुए एक विडिओ वायरल हुआ। वह विडिओ करीब 2 मिनट 38 सेकंड का था। जिसमे डीएसपी और वह महिला कांस्टेबल एक 6 वर्षीय बच्चे के साथ स्विमिंग पूल में नहा रहे है। और उस बच्चे के सामने ही अश्लील हरकते कर रहे थे। जब यह विडिओ उस महिला कांस्टेबल के पति को मिला तो वह पुलिस में कम्प्लैन करने गया। मामला डीएसपी के खिलाफ था इसलिए किसी ने भी कम्प्लैन नहीं लिखा। पुलिस वाले ने इस मामले को दबाने की कोशिश कर रहे थे। इसके बाद उस महिला ने पति ने आनन-फानन में जाकर कम्प्लैन लिखवाई।

यह भी पढ़े   पानीपत में दो बच्चों की हुई किडनैपिंग, मां को फोन करके बच्चे ने बताया कि उसे 4 लोग बांध के रखे है

चितवा के SHO प्रकाश मीणा ने उसका FIR दर्ज नहीं किया। जिसके बाद SP अभिजीत सिंह ने प्रकाश मीणा पर लपरवाई करने के आरोप में कारवाई करने का आदेश दिया। और साथ में डीएसपी हरीलाल सैनी और उस महिला कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है। तथा डीएसपी हरीलाल सैनी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उस महिला के साथ एक बच्चा भी था इसलिए उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है।

वहीं आरएसपी हरीलाल का कहना है वे उस महिला को जानते भी नहीं है। कोई फेक विडिओ बनाकर वायरल कर रहा है। और उस महिला कांस्टेबल ने भी पुलिस में कम्प्लैन लिखवाई है कि उन्हे कोई फेक विडिओ दिखाकर ब्लैकमेल कर रहा है।

हरीलाल उस रिज़ॉर्ट में एक महिला कांस्टेबल के साथ स्विमिंग पूल में अश्लील हरकतें कर थे। उस समय उनके साथ एक 6 वर्ष का लड़का भी था। वे उस बच्चे के सामने ही सारी हदें पर कर थे। फिलहाल डीएसपी हरीलाल सैनी को गिरफ्तार करके कारवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *