• November 29, 2022
Sarkari Naukri 2022 Indian Railway Recruitment 2022
0 Comments

इंडियन रेलवे ने बेरोजगार लोगों को रोजगार देने के मन बना लिए है। इसलिए अक्टूबर के महीने में देश के युवाओं के लिए बड़ी तादाद में रोजगार के अवसर लेकर आया है। अगर आप भी बेरोजगार है और इंडियन रेलवे में जुड़ना चाहते है तो यह सुनहरा मौका हाथ से न जानें दे। दोस्तों आपको बता दूँ कि भारतीय रेलवे रोजगार देने के लिए कई पदों पर योग्य उम्मीदवार का चयन कर रही है।

railway recruitment 2021 sixteen nine

रेलवे भर्ती सेल (RRC), पश्चिम रेलवे (डब्ल्यूआर) के तहत कई पदों (Indian Railway Recruitment 2022) पर आवेदन करने के लिए केवल 4 दिन बचे हैं। अगर आपने अभी तक आवेदन नहीं किया है तो आप Indian Railway की आधिकारिक वेबसाइट rrc-wr.com पर जाकर बहुत ही आसानी से आवेदन कर सकते है। इस पद के लिए आवेदन का आखिरी डेट 4 अक्टूबर रखा गया है। अगर आप भी रेलवे में नौकरी करने के लिए बेताब है तो इस लिंक https://rrc-wr.com/ पर क्लिक करके सभी पदों के लिए आवेदन कर सकते है। इसके साथ साथ आप लिंक पर जाकर इससे जुडी जानकारी भी प्राप्त कर सकते है।

यह भी पढ़े   आपके पास हैं ये योग्यता तो 5000 से ज्यादा पदों पर निकली हैं सरकारी नौकरी

Sarkari Naukri 2022 Indian Railway Recruitment 2022

यह भर्ती (Indian Railway Recruitment 2022) स्पोर्ट्स कोटे की तहत की जा रही है। इस भर्ती प्रक्रिया में कुल 16 पदों के लिए आवेदन मांगे गए है। इसके लिए आप 4 अक्टूबर तक आवेदन कर सकते है। हमने अपने पहले पोस्ट में इसकी जानकारी साँझा की थी। लेकिन अब आखिरी डेट सामने है तो आप 4 अक्टूबर तक अभी अप्लाई नहीं किया है तो कर सकते है। उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 25 वर्ष होनी चाहिए। अगर हम इसके शुल्क की बात करें तो एससी / एसटी / भूतपूर्व सैनिक / महिला, अल्पसंख्यक * और आर्थिक पिछड़ा वर्ग – रु. 250/- रुपयेअन्य – रु. 500/- रुपये का शुल्क लगाया है।

 

यह भी पढ़े   SBI बैंक में नौकरी करने का मौका , जानिए कब तक कर सकते है आवेदन

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.