• September 26, 2022
images 4
0 Comments

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने एक भर्ती नॉटिफिकेशन जारी किया है. इसके अनुसार बैंक में स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पद पर भर्ती की जाएगी. योग्य और इच्छुक उम्मीदवार इन रिक्त पदों पर भर्ती के लिए ऑफिशियल वेबसाइट sbi.co.in पर जाकर जाकर ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं. एप्लीकेशन फॉर्म भरने की लास्ट डेट 20 सितंबर है. SBI के इस भर्ती अभियान के जरिए असिस्टेंट मैनेजर, डिप्टी मैनेजर और सीनियर स्पेशल एग्जीक्यूटिव के विभिन्न पद पर भर्ती की जाएगी.

 

28 09 2021 sbi recruitment 2021 22062975

ऑनलाइन मोड से जमा होगी फीस

पंजीकरण की प्रक्रिया तभी पूरी होगी जब शुल्क के भुगतान की अंतिम तिथि को या उससे पहले ऑनलाइन मोड के माध्यम से बैंक में शुल्क जमा किया जाएगा. आवेदन करने से पहले, उम्मीदवार यह सुनिश्चित कर लें कि वे पात्रता की तिथि के अनुसार पद के लिए पात्रता मानदंड को पूरा करते हैं. इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 30 पोस्ट को भरा जाएगा, जिनमें से 25 रिक्तियां रेगुलर पद के लिए और 5 कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर हैं.

यह भी पढ़े   भारतीय वायुसेना में निकली MTS ,मैस स्टाफ और कुक के पदों पर सीधी भर्ती, आप यहाँ से देखे पूरी जानकारी

शैक्षणिक योग्यता
आवेदन करने वाले उम्मीदवार किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से बीई / बीटेक / एमसीए / एमएससी / एमटेक पास होना जरूरी है.

आवेदन शुल्क

इस भर्ती अभियान के लिए सामान्य / ईडब्ल्यूएस / ओबीसी श्रेणी के उम्मीदवारों को आवेदन के तौर पर 750 रुपये का भुगतान करना होगा. जबकि एससी / एसटी / पीडब्ल्यूडी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं रखा गया है.

images 4

ऐसे करें आवेदन

  • सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.inपर जाएं.
  • भारतीय स्टेट बैंक में नियमित और संविदा के आधार पर विशेषज्ञ संवर्ग अधिकारियों की भर्ती के लिए “ऑनलाइन आवेदन करें” लिंक पर क्लिक करे.
  • उसके बाद रजिस्टर करें और पोर्टल पर लॉग इन करें.
  • आवेदन पत्र भरें, दस्तावेज अपलोड करें और शुल्क का भुगतान करें.
  • उसके बाद सबमिट करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published.