• January 27, 2023
छः साल की मासूम को मोबाइल दिखने के बहाने किया रेप, सेक्टर 10 थाना में केस दर्ज
0 Comments

चाचा का हुआ पर्दाफास अपनी ही भतीजी के साथ करता था दुष्कर्म। जब बच्ची ने सारी बात अपनी माँ को बताई तो माँ हो गई हैरान। पुलिस ने आरोपी पर यौन शोषण के तरह 6 और 18 पास्को कानून धाराओं के समेत और कई धाराएँ लगाई गई।

हरियाणा के जींद जिले से अभी एक खबर आ रही है कि सगे चाचा ने ही अपनी 11 साल की भतीजी के साथ किया दुष्कर्म। पिछले 40 दिनों में कर चुका 2 बार दुष्कर्म।

पुलिस ने आरोपी पर विभिन्न धाराएँ लगाई

लड़की के माँ ने बताया कि रिश्ते में चाचा (मोहन) ने अपनी मासूम सी भतीजी के साथ किया दुष्कर्म, बता दें कि उसके चाचा घर के बगल में ही रहते थे। उसकी 11 वर्ष की बेटी अपने चाचा मोहन के घर हमेशा खेलने के लिए जाती थी।

यह भी पढ़े   फैक्ट्री में काम के दौरान मजदूर को लगा करंट, इलाज सही समय पर न होने के कारण हुई मौत

मोहन उस मासूम को अपने घर पर बुलाकर हमेशा अश्लील विडिओ दिखाता था। उसके बाद वह दुष्कर्म किया करता था। बता दें मोहन ने मासूम के साथ 10 मई को दुष्कर्म किया था। और फिर जल्दी ही 26 जून को भी किया गंदा काम।

जब मासूम की माँ ने अपनी बच्ची को हैरान और अस्त-व्यस्त देखा तो उसने पूछा कि क्या हुआ बेटी? फिर उस बालिका ने अपने साथ घटित सभी बातों को अपनी मम्मी से बता दी कि उसमे मोहन चाचा उसे घर बुलाकर दिखते थे अश्लील विडिओ और पिछले 10 मई और 26 जून को उसके साथ किया था दुष्कर्म।

यह भी पढ़े   Red Sand Boa Snake : ''दुर्लभ'' सांप 3 करोड़ मे बेचा जा रहा ,पूलिस ने पकड़ा तशकर को

मासूम की माँ ने यह सब सुनकर सन्न रह गई। उसने तुरंत पुलिस को यह खबर दी। अभी मोहन पुलिस के हिरासत में है। यौन संबंद्ध के आरोप में से 6 और 18 पास्को कानून के तरह धाराएँ लगाई। अभी आरोपी से जांच पड़ताल हो रही है।

Author

Hindihelptips0@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *