दर्दनाक हादसा : दो गाड़ियों की जोरदार टक्कर हुई, इस घटना में दो लोगों की जान गई

दर्दनाक हादसा  दो गाड़ियों की जोरदार टक्कर हुई, इस घटना में दो लोगों की जान गई
दर्दनाक हादसा दो गाड़ियों की जोरदार टक्कर हुई, इस घटना में दो लोगों की जान गई

आज हरियाणा के जींद जिले में एक बहुत ही दर्दनाक हादसा हुआ। यह हादसा जींद और भिवानी मार्ग पर हुआ। जींद-भिवानी रोड पर यह घटना हुआ। जहां पर आपस में दो गाड़ियों की टक्कर हुई। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि इस टक्कर में एक गाड़ी में सवार दो लोगों की मौत हो जाती है। जबकि दो व्यक्ति घायल है। पुलिस मे मामला दर्ज करके पूरे चीजों की छान-बिन कर रही है।

पुलिस ने बताया कि जगपाल, सचिन, जगबीर खांडा गाँव के रहने वाले है। ये तीनों जींद में श्रम विभाग में कार्यरत है। इन तीनों ने अपने ऑफिस जाने के लिए उसी गाँव के रहने वाले खुशी राम की कार में अपने ड्यूटी पर जा रहे है। तभी जींद-भिवानी मार्ग सामने से आअ रही एक गाड़ी ने इनकी गाड़ी को जोरदार टक्कर मार देती है। यह टक्कर इतनी जोरदार होती है कि खुशी राम की कर सड़क के पास एक गड्ढे में जा गिरी। सामने वाले कार में सवार सभी लोग वहाँ से भाग खड़े हुए। ऐसा बताया जा रहा है कि उन लोगों को भी चोट लगी है।

यह भी पढ़े   जमीन के मुआवजे के विवाद के चलते युवक ने मारी गोली, मौके पर हुई मौत

स्थानीय लोनों ने मिलकर उन चारों लोगों को कार में निकाला है। उन सभी लोगों को नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया गया। वहाँ के डॉक्टर ने जगपाल और खुसी राम को मृत घोषित कर दिया। और बाकी दो लोग काफी सीरीयस थे इसलिए उन्हे पीजीआई में रिफर कर दिया है। मृतक के परिजनों में दूसरे गाड़ी वाले के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *