• August 8, 2022
मानसिक रूप से परेशान एक नगर निगम सफाई कर्मी ने की आत्महत्या
0 Comments

आजकल के कुछ युवक इतने सिरफिरे हो गए है कि उन्हे अपराध करने से कोंई डर नहीं लगता है। एक रोहित नाम के युवक ने एक छात्रा को कई दिन से परेशान कर रहा था। उसके साथ छेड़छाड़ करता था हमेशा।

छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने लगाया फांसी
छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने लगाया फांसी

वह उस छात्रा को इतना परेशान कर दिया था कि वह युवती फांसी लगाने पर मजबूर हो गई। और उससे फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली। पुलिस को इस बात की खबर दी गई। पुलिस अभी मामले की जांच कर रहा थी।

छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने लगाया फांसी

यह घटना पटौदी थाना क्षेत्र का है। जहाँ पर एक परिवार रहता था। उस परिवार में दो लड़किया भी थी। एक 16 साल की और दूसरी 17 साल की।

ये दोनों लड़किया अभी पढ़ाई कर कर रही थी। बताया जा रहा है उन दोनों बहनों को उन्ही के क्षेत्र में रहने वाले रोहित नाम का युवक बहुत ही परेशान करता था। उन्हे कॉल करके परेशान करते रहता था।

उन दोनों छात्रा ने अपने घर वालों को भी इस बात की सूचना रोहित के घर वालों ने भी उसे समझाया उस समय आरोपी रोहित ने कहा ठीक है अब से नहीं करूंगा।

लेकिन वह फिर फोन पर दोबारा परेशान करने लगा। एक बार वह 17 वर्षीय उनकी बेटी को कॉल करके शादी करने को मजबूर करने लगा। न शादी करने पर उसे और उसके परिवार को मारने की धमकी देने लगा।

लड़की ने अपनी माँ से इस बात को बताई। माँ ने तुरंत पुलिस में कॉम्प्लैन की। फिर उसी रात को रोहित ने दुबारा फोन आया इसके बाद उस लड़की ने फांसी लगा ली।

पुलिस आकर पूरे मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े   सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो वांछित अपराधियों को पकड़ा

Author

Hindihelptips0@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.