• November 29, 2022
सट्टेबाजो से परेशान होकर JBT अध्यापक ने खुद को लगाया फांसी,
0 Comments
सट्टेबाजो से परेशान होकर JBT अध्यापक ने खुद को लगाया फांसी,
सट्टेबाजो से परेशान होकर JBT अध्यापक ने खुद को लगाया फांसी

कुछ सट्टेबाजों से परेशान होकर JBT अध्यापक ने खुद को लगा ली फांसी। और फंदे पर लटककर अपनी जान दे दी। स्थानी लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी।

जब पुलिस पहुंची छान-बिन के बाद उस JBT अध्यापक के शव के पास चार पेज का एक सूइसाइड नोट मिला। जब पुलिस ने उस सूइसाइड नोट को पढ़ा तब जाकर JBT अध्यापक के फांसी लगाने का करण पता चला।

पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार JBT अध्यापक का नाम प्रदीप बताया जा रहा है। सूइसाइड नोट में लिखा था कि JBT अध्यापक सट्टेबाजों से परेशान होकर अपनी जान दे दी।

यह भी पढ़े   भारत देश के किसानों पर 17 लाख करोड़ का कर्ज है, केंद्र सरकार ने कहा लोन माफ करने का कोई प्लान नही , देखे किस राज्य पर कितना कर्ज

पुलिस को प्रदीप का शव पेड़ से लटकते हुए पाया गया है। पुलिस ने सूइसाइड नोट और JBT अध्यापक के परिजनों से पूछ-ताछ के बाद दो सट्टेबाजों के खिलाफ दर्ज किया है।

सूइसाइड नोट से पुलिस को पता चला है कि वह मृतक प्रदीप कुछ सट्टेबाजों से पैसे लिए थे। जब वह समय पर पैसा नहीं दे पाया तो उन सट्टेबाजों ने उसे परेशान करने लगे।

JBT अध्यापक प्रदीप ने परेशान हो पेड़ से लटककर फांसी लगा ली। पुलिस ने 2 लोगों खिलाफ केस दर्ज करके छान-बिन शुरू कर दिया है।

Table of Contents

यह भी पढ़े   तालिबान के कब्जे के बाद अफगानिस्तान की क्रिकेट टीम का क्या होगा

Author

Hindihelptips0@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.