ईद का त्योहार मनाने के लिए युवक ने कर डाला ये काम, पुलिस भी हो गई हैरान

हरियाणा राज्य के अंबाला शहर से एक अजीबो-गरीब चोरी होने का तरीका की खबर वायरल हो रही है। जहां पर एक युवक के पास ईद मनाने के लिए घर (बिहार) जाने के लिए उसके पास पैसे नहीं थे। अपने पैसे की कमी पूरा करने के लिए वह एक मोबाइल की दुकान की दीवार को तोड़कर चोरी किया।

To celebrate the festival of Eid, the young man did this work
ईद का त्योहार मनाने के लिए युवक ने कर डाला ये काम,

चोरी करते ही वह तुरंत फरार हो गया। जब इस वरदाद के बारें में दुकान के मालिक को पता चला तो वह तुरंत पुलिस में सिकायत की। चोरी होने के कुछ ही घंटे बाद उस चोर युवक को हिरासत में ले लिया गया है।

यह भी पढ़े   प्रेमिका ने अपने प्रेमी के ऊपर फेंका तेजाब, युवक के भाई की साली है आरोपी

 

ईद का त्योहार मनाने के लिए युवक ने किया चोरी

 

यह घटना अंबाला जिले के छावनी गांधी मार्केट से निकाल कर आ रही है। उस युवक ने रविवार की सुबह एक मोबाइल की दुकान की दीवार में सुरंग बनाकर चोरी की।

दुकान का मालिक इस तरीके से चोरी से डर गया। और तुरंत ही पुलिस में शिकायत कारवाई। पुलिस ने मौके पर पहुँच कर जांच-पड़ताल करना शुरू कर दिया।

मोबाईल चोरी के कुछ ही घंटों के बाद उस चोर को पकड़ लिया। जब पुलिस ने उस चोर से पूछ-ताछ करना शुरू किया तो पूरा मामला जानकार पुलिस भी हैरान हो गई।

यह भी पढ़े   एक शिक्षक ने अपने ही स्टूडेंट को प्रेम जाल में फसाकर लड़की को लेकर भागा

उस युवक ने बताया उसे ईद का त्योहार मनाना था। पर उसके पास इतने पैसे नहीं थे कि वह टिकट निकालकर अपने घर बिहार जा सके। इसी कारण से उस युवक ने इस चोरी को अंजाम दिया है।

अभी SHO विजय कुमार ने उस युवक को चोरी करने के रूप में कारवाई का आदेश दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.