बिना फीस दिए, 20 रुपए के इस नोट के मिल रहें है 3 लाख रुपए , जानें कैसे और कहा बेचे अपना नोट

नोटबंदी और कुछ समय के बाद कोरोन काल का आना मानों गरीबों का निवाला ही छीन गया हो । लगातार गरीब एक एक रोटी के लिए दर बदर की ठोकरें खा रहे है । गांव में रहने वाले लोगों की और बुरी दशा हो गई है । अलग अलग राज्यों की सरकारें लागतार इसपर काम कर रही है । लेकिन शायद ही अब कभी सुधार हो पाए । इसी बीच अगर आपके पास पुराने सिक्के और नोट है तो यह खबर आपकी जिन्दगी बदल सकता है । बस आपको थोड़ा सा समय देना है और रातों रात लखपति बन जाना है ।

नोट पर लिखा हो यह नंबर 

20 RUPEE BANK NOTE

अगर आप पुराने नोट और सिक्के को इकट्ठा करने के शौकीन है तो यह खबर आपके लिए है । आज कल विदेशों में लोग पुराने सिक्कों और नोटों के अच्छे पैसे देकर खरीद रहें है । वहीं अब जिसके पास 20 रुपए का सिक्का है वह रातों रात लखपति बन सकता है । उसके लिए केवल सिक्के पर 786 का नम्बर लिखा होना चाहिए । साथ ही यह नोट गुलाबी कलर का होना चाहिए । इसके लिए आपको 3 लाख रुपए तक मिल सकते है ।

ये भी पढ़े :-

यह भी पढ़े   2 रूपए का सिक्का आपको बना देगा लखपति , जानिए यह चौकाने वाला उपाय

कहां बेचे नोट को 

10428 20 rupay ka note

आप सोच रहें होंगे की इतने मोटी रकम के लिए हम अपने नोट को कैसे और कहा बेचे तो इसके लिए आपको घबराने की जरूरत नहीं है । आप आसानी से केवल एक ऐप डाउनलोड कर अपने पुराने नोट को बेच सकते है । वह ऐप है ई -बे  इस ऐप के माध्यम से आप अपने पुराने नोट को बेच सकते है । देश में धर्म को बचा के रखने वालों की कमी नही है खास कर मुस्लिम धर्म में । आपको अपने मोबाइल में e bay ऐप को इंस्टॉल करना है । अपनी id बनानी है और इसके बाद आप सीधे तौर पर अपने ग्राहक से जुड़ सकते है ।

यह भी पढ़े   5 रूपए का ट्रैक्टर वाला नोट बना सकता है , इतना अमीर की जानकर चौंक जाएंगे आप

ये भी पढ़े :-

यह भी पढ़े   अगर आपके पास है यह पुरानी नोट तो बदल जाएगी आपकी किस्मत, जानिए इसके राज

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. NewsHutLive.in अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *