• September 26, 2022
india job 06
0 Comments

सरकारी बैंकों में नौकरियों की तैयारी कर रहे लोगों को जल्द ही अच्छी खबर मिल सकती है. केंद्र सरकार सरकारी बैंकों में खाली पदों को भरने (Banking Recruitment 2022) के लिए इन बैंकों के साथ बैठक कर रहा है, जिसमें उनसे पूछा जाएगा कि सरकारी बैंकों और वित्तीय संस्थानों में रिक्त पदों को भरने के लिए क्या तैयारी की जा रही है. सूत्रों ने बताया कि वित्त मंत्रालय (Finance Ministry) बुधवार, 21 सितंबर, 2022 को एक बैठक में सार्वजनित क्षेत्रों के बैंक (PSB) और वित्तीय संस्थानों में खाली पदों और मासिक भर्ती योजना की समीक्षा करेगा.

बैंकों और वित्तीय संस्थानों की होगी समीक्षा

बता दें कि वित्तीय सेवा सचिव संजय मल्होत्रा की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में बैंकों और वित्तीय के टॉप मैनेजमेंट शामिल होंगे. वर्चुअल मोड में होने वाली इस बैठक में इन संस्थानों के रिक्रूटमेंट स्टेटस की समीक्षा की जाएगी. इसके साथ ही इस बैठक में सरकारी ई-मार्केटप्लेस (GeM) पोर्टल के माध्यम से बैंकों और वित्तीय संस्थानों की खरीद की भी समीक्षा की जाएगी.

यह भी पढ़े   SBI कस्टमर्स के लिए खबर! बैंक ने लॉन्च की नई SMS सर्विस, अब सेकेंड्स में चेक करें FASTag बैलेंस

images 1

जानकारी के मुताबिक, इस बैठक में ‘Special Campaign 2.0’ की तैयारियों पर भी चर्चा होगी. 2-3 अक्टूबर, 2022 की अवधि के दौरान स्वच्छता और अन्य मुद्दों पर भी ध्यान केंद्रित होगा. इस अवधि के दौरान, विभिन्न लंबित मामलों जैसे सांसदों के संदर्भ और राज्य सरकार के संदर्भ आदि को कम किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.