लॉकडाउन: शहर में चोरों का आंतक एक साथ चार दुकानों के ताले तोड़े, दुकानदारों में रोष..

लॉकडाउन: शहर में चोरों का आंतक
एक साथ चार दुकानों के ताले तोड़े, दुकानदारों में रोष
सिरसा। कोरोना संक्रमण के चलते लगे लॉकडाउन में चोरों ने शहर में आतंक मचा रखा है। बीती रात चोरों ने चार दुकानों के ताले तोड़ कर सामान व नगदी पर हाथ साफ कर लिया। बता दें कि दो दिन पहले ही चोरों ने न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में एक साथ आधा दर्जन दुकानों के ताले तोड़कर लाखों रुपये का सामान चुरा लिया था

। शहर में चोरी की घटनाओं से दुकानदारों में भारी रोष व खौफ है। बीती रात चोरों ने एलआईसी रोड व एमसी मार्केट को अपना निशाना बनाया और चार दुकानों के ताले तोड़े। सुबह सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया।
शिव गौरख मोबाइल के संचालक दीपक ने बताया कि लॉकडाउन के कारण दुकानें बंद पड़ी हैं।

यह भी पढ़े   शादी का दिलासा देकर 4 साल तक करता रहा दुष्कर्म, गर्भवती होने पर गर्भपात करवाया
chor tala
Chori Vardat

शाम को वह दुकान संभाल कर गया था। देर रात को चोरों ने दुकान के ताले तोड़कर दुकान के गल्ले में रखी 25 हजार रुपए की नकदी व कुछ अन्य सामान चोरी कर लिया। इसी प्रकार इसी रोड पर स्थित अवतार मोबाइल के संचालक अवतार ने बताया कि चोरों ने उसकी दुकान के शटर के ताले तो तोड़ दिए, लेकिन कोई सामान चोरी नहीं हुआ है।

चोरों ने इसी रोड पर शिवम डेयरी के ताले तोड़कर गल्ले में रखी 2500 रुपए की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। यहां से चोर ट्रेड टावर मार्केट में पहुंचे। चोरों ने मार्केट में स्थित रिहान मोबाइल की दुकान के ताले तोड़कर कुछ पुराने मोबाइल चोरी कर लिए।

यह भी पढ़े   हरियाणा में बढ़ रहा है ब्लैक फंगस, 41 और केस ,अखिरकार क्या है ब्लैक फंगस? जाने पूरी जानकारी

सुबह आसपास के लोगों ने दुकान संचालकों को घटना बारे बताया, जिसके बाद दुकान संचालक मौके पर पहुंचे और सामान संभाला। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने दुकानों के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज को चैक किया, जिसमें दो युवक मुंह ढांपे नजर आ रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


गौरतलब है कि दो दिन पूर्व ही न्यू हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी में भी चोरों ने एक साथ चोरी की छह वारदातों को अंजाम दिया था और बीते दिवस भी दो स्थानों पर चोरी की घटनाएं हुई। लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से दुकानदारों में पुलिस प्रशासन के प्रति रोष है। पुलिस की गश्त के बाद भी चोरी की घटनाओं ने सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा दिया है।

यह भी पढ़े   Weather update: मानसून सक्रिय 3 दिन फिर होगी जोरदार बारिश, ओलावृष्टि व वज्रपात गिरने को लेकर अलर्ट

Haryana newsHisar Newshisar-crimeNational NewsnewsSirsa NewsstateTheft in Sirsaसिरसा न्‍यूजसिरसा में चोरीहिसार न्‍यूज,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *