हरियाणा में पंचायत चुनाव की तारीख की घोषणा से पहली ही शुरू हो गया रंजिश, बहादुरगढ़ में हुआ सरेआम हत्या

हरियाणा के बहादुरगढ़ नगर में सरेआम हुई एक और हत्या। बहादुरगढ़ के सौदा थाना क्षेत्र के अंदर अंतर्गत आने वाला आसंडा गांव में सर्विस स्टेशन के संचालक को हमलावर ने गोलियों से भून कर कर दी हत्या।

सर्विस स्टेशन संचालक असौड़ा सिवान गांव का निवासी था। संचालक को पीजीआई में रखा गया था, रविवार को पोस्टमार्टम हुआ। फिलहाल अभी पुलिस पूरे मामले की चांज कर रही है।

The rivalry started from the announcement of the date of Panchayat elections in Haryana.
Vardat

गांव के लोगो का कहना हैं कि यह हत्या ग्राम पंचायती चुनाव को लेकर एक पुरानी रंजिश थी। सर्विस स्टेशन के संचालक की हत्या की पूरी वारदात कैमरे में कैद हो गई। कैमरे की फोटोज की मदद से पुलिस आरोपी की चांज कर रही है।

पंचायती चुनाव रंजिस के कारण बहादुरपुर ने सरेआम हत्या हुई

गांव के लोगों का कहना है कि दोनों लोगों के बीच में पंचायती चुनाव को लेकर पुरानी रंजिश थी। घटना के बाद पूरे गांव में सन्नाटा छाया हुआ है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़े   जींद में रहने वाले एक युवक के सिर पर मारकर की हत्या, उस युवक के स्वजनों ने लगाया जाम

मृतक का नाम सुनील है। उसकी उम्र 37 वर्ष थी। मृतक सुनील के घर वालों से पता चला कि सुनील का भाई श्रवण झज्जर जिले के आसंडा गांव में एक सर्विस स्टेशन खोला था। अभी उस सर्विस स्टेशन को सुनील ही संभाल रहा था।

बात बुधवार की रात की है जब सुनील अपना सर्विस स्टेशसन पर काम खत्म करके घर जाने के लिए दुकान से बाहर ही निकला, तभी सफेद रंग की ब्रेज़ा से कुछ लोग बाहर निकले और सुनील पर जोरदार फायरिंग करने लगे। सुनील पूरी तरह से जख्मी हो चुका था। सुनील को PGI में भर्ती कराया गया पर वह बच न सका।

यह भी पढ़े   Haryana School: हरियाणा में 1 जून से स्कूल नहीं खुलेंगे बढ़ाई गई ग्रीष्मावकाश, देखे पूरी खबर

सुनील के भाई श्रवण ने सुनील के हत्या का आरोप गांव के वर्तमान सरपंच विनोद व उसके पुत्र पर लगाया। और बताया की पुरानी रंजिश की वजह से सुनील की हत्या कर दो गयी। फिलहाल पुलिस अभी पूरे मामले की जांच कर रही है।

पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी

बताया जा रहा है कि बगल के दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना रिकॉर्ड हो गयी है। इस घटना के बाद पूरे गांव में खौफ और सन्नाटा छाया हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.