• August 8, 2022
हरियाणा के सीएम खट्टर को जेल के सलाखों के पीछे डालने वाले को 1 मिलियन डॉलर इनाम दिया जाएगा, वायरल हो रहा है विडिओ
0 Comments
हरियाणा के सीएम खट्टर को जेल के सलाखों के पीछे डालने वाले को 1 मिलियन डॉलर इनाम दिया जाएगा, वायरल हो रहा है विडिओ
हरियाणा के सीएम खट्टर को जेल के सलाखों के पीछे डालने वाले को 1 मिलियन डॉलर इनाम दिया जाएगा

पंजाब को खलिस्तान बनाने एक लिए एक भड़काऊ विडिओ खूब वायरल हो रहा है। जिसमे पंजाब और हरियाणा के रहने वाले लोगो को भड़काने एक लिए एक भड़काऊ विडिओ खूब वायरल हो रहा है। जिस विडिओ में बताया जा रहा है कि जो भी व्यक्ति हरियाणा के सीएम खट्टर को जेल के सलाखों के पीछे डालेगा उसे मैं 1 मिलियन डॉलर यानि कि 74 लाख रुपया दिया जाएगा। जब यह विडिओ STF के साइबर क्राइम को पता चला तो उन्होंने पुलिस को शिकायत करके मामला को दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि यह पन्नू के द्वारा अगस्त के महीने में जारी किया गया दूसरा विडिओ है। बता दें कि इससे पहले भी पन्नू ने अगस्त के महीने में पंजाब और हरियाणा के लोगों को भड़काने के लिए एक और विडिओ जारी किया था। फिलहाल पुलिस ने पन्नू के खिलाफ मामला को दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़े   आजमगढ़ उपचुनाव में बीजेपी के दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' जीते, रामपुर के बाद सपा की एक और अहम सीट

उस विदेओ में पन्नू ने बताया है कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सिख किसानों पर हमला किया है। और सिखों के पगड़ी का बहुत अनादर किया है। खलिस्तान बनाया यही किसानों के लिए एक मात्र रास्ता है। विडिओ में बताया गया है कि जो भी व्यक्ति हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को जेल के सलाखों के पीछे भेजेगा उसे सिख फॉर जस्टिस की तरह से 1 मिलियन डॉलर यानि कि भारतीय रुपये में 74 लाख रुपये दिए जाएंगे। गुरवंत सिंह पन्नू ने यह भड़काऊ विडिओ को फ़ेसबुक पर पोस्ट किया था। जो कि देखते ही देखते वायरल हो गया। गुरवंत सिंह पन्नू ने उस विडिओ में 31 अगस्त 1995 में हुई हिंसा का भी जिक्र किया है। जिसमे बताया कि कैसे 1995 में हुई हिंसा में बेअंत सिंह को हरा दिया गया था।

Author

Hindihelptips0@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.