• December 7, 2022
परिवार का कहना है कि सिद्धार्थ शुक्ला के शरीर पर कोई भी घाव के निशान नहीं है
0 Comments
परिवार का कहना है कि सिद्धार्थ शुक्ला के शरीर पर कोई भी घाव के निशान नहीं है
परिवार का कहना है कि सिद्धार्थ शुक्ला के शरीर पर कोई भी घाव के निशान नहीं है

सिद्धार्थ शुक्ला के मौत के बाद देश के सभी लोग शोक मना रहे है। सिद्धार्थ शुक्ला एक भी ही बढ़िया ऐक्टर थे। आपको बता दें सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विजेता थे। सिद्धार्थ शुक्ला को 2 सितंबर के दिन हार्ट अटैक होने से मौत हो गई।

सिद्धार्थ शुक्ला ने करने वाले दिन से पहली रात को हर रोज की तरह दवा लेकर सोये लेकिन वह सुबह उठे ही नहीं। उन्होंने तो दवा ली थी, पर इस बात की जानकारी किसी को भी नहीं है कि उन्होंने किस चीज की दवा खाई थी।

सिद्धार्थ शुक्ला के हार्ट अटैक से मरने के बाद मुंबई पुलिस ने उनके शव को कपूर अस्पताल में पोस्टमॉडम के लिए भिजवाया। सिद्धार्थ शुक्ला के घर वालों के बताया कि उनके शरीर पर कोई भी घाव के निशान ही थे। और डॉक्टरों ने भी सिद्धार्थ शुक्ला के शव को बारीकी से चेक किया उन्हे भी घाव के कोई भी निशान नहीं मिले। पोस्टमॉडम के बाद भी उनके शरीर पर कोई भी बाहरी घाव के कोई भी निशान नहीं मिले।

यह भी पढ़े   जाने कैसे WhatsApp Group मे 1024 मेंबर हो सकेंगे शामिल और 32 लोग एक साथ वीडियो कॉल कर पाएंगे - Whatsapp Features

उनके परिजनों ने बताया कि 2 सितंबर की शुबह करीब 3-3:30 के बीच उन्ही तबीयत थोड़ी खराब हुई। उन्हे बेचैनी और सिने में दर्द उठने लगा। उनकी माँ ने उन्हे पानी पिलाने के लिए उठाने लगी लेकिन वे नहीं उठे। और फिर सिद्धार्थ शुक्ला दुबारा उठे ही नहीं। इसके बाद फॅमिली डॉक्टर को बुलाया गया। उन्हे कपूर अस्पताल ले जाया गया। लेकिन डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया।

Author

Hindihelptips0@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.