• December 3, 2022
16 वर्षीय मसूल को किड्नैप करके दुष्कर्म करने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार
0 Comments
16 वर्षीय मसूल को किड्नैप करके दुष्कर्म करने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार
16 वर्षीय मसूल को किड्नैप करके दुष्कर्म करने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार

आज पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली 16 साल की नाबालिक लड़की का किड्नैप करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी की तलाश काफी दिनों से कर रही थी।

लेकिन रविवार के दिन जाकर पुलिस को सफलता मिली है। किडनैपर से पूछ ताछ के एक और चौकाने वाली बात का पता चला है। आरोपी ने लड़की को किड्नैप करने के बाद उसके साथ दुष्कर्म भी किया है।

पुलिस ने बताया कि करीब 10 अगस्त को इस नाबालिक के पिता थाने पर आते है, और अपनी लड़की के गायब होने की कम्प्लैन लिखवाते है। लड़की के पिता ने बताया कि उसकी लड़की एक कंपनी में काम करती है लेकिन उस दिन वह कंपनी से नहीं लौटी।

यह भी पढ़े   खवासपुर गाँव में 3 मंजिला बिल्डिंग गिरने से मचा हड़कंप, 5-6 लोगों के फसने की खबर

जिसके बाद पुलिस ने मामला को दर्ज कर लिया और जांच शुरू कर दी। काफी तलाश करने के बाद भी आरोपी नहीं मिल। फिर रविवार के दिन पुलिस को आरोपी के बारें में सूचना मिली कि वह दिल्ली के विजय एंकलेव में किराये पर रह रहा है।

पुलिस ने उस युवक को अपने हिरासत में ले लिया है। युवक से पूछ-ताछ के बाद पता चला कि वह बिहार के सिवान जिले एक जैजोर नामक गाँव का रहने वाला है। पुलिस ने युवक के पास से नाबालिक भी मिली। नाबालिक की जांच कराई गई तो पता चला कि उस आरोपी ने उस लड़की का अपहरण के अलावा उसके साथ दुष्कर्म भी किया।

Author

Hindihelptips0@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.