• August 8, 2022
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
0 Comments

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के Roshan Singh Sodhi को तो सभी लोग जानते होंगे , आज वो किसी परिचय के मोहताज़ नहीं है। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में Roshan Singh Sodhi  के किरदार को लोगो द्वारा काफी पसंद किया गया। रोशन सिंह सोढ़ी का असली नाम गुरुचरण सिंह है। उनके बिंदास अंदाज के लोग आज भी दीवाने है। लेकिन ये सफलता उन्हें ऐसे ही नहीं मिल गयी , इसके लिए उन्हें बहुत सारी दिक्क्तों का सामना करना पड़ा। क्या आप उनकी असली जिंदगी से वाकिफ है?

मजबूरी में आना पड़ा मुंबई  

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में हमेशा खुश मिजाज दिखने वाले सोढ़ी असल जिंदगी में बिलकुल इसके उल्ट थे। उनके ऊपर बहुत अधिक क़र्ज़ होने की वजह से वो डिप्रेशन का शिकार भी हो गए थे। उन्होंने एक लाइव वीडियो में बताया की कैसे उन्हें मजबूरी में मुंबई में आना पड़ा। वो बताते है की शो के पहले  उनके ऊपर लाखो का कर्ज़ा था ,लेनदार उनके घर रोज आते थे व् बहुत सारे लोग पैसा मांगने के लिए उनके पीछे पड़े थे।

यह भी पढ़े   अफगानिस्तान में emergency UNSC बैठक में एंटोनिओ गुटेरेस बोले कि दुनिया को एकजुट होना चाहिए
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

उन्होंने बहुत कोशिश की लेकिन किसी भी तरह की जॉब उनको नहीं मिली। इसके बाद वो मुंबई आ गए ,यहाँ भी उन्हें काफी दिक्क्तों का सामना करना पड़ा लेकिन पहले 6 महीने में ही उन्हें Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में किरदार का ऑफर मिल गया। इसके बाद इन्हे इस शो में काफी पसंद किया गया।

शो को कहना पड़ा अलविदा

शो में इन्होने काफी सालो तक काम किया लेकिन किन्ही कारणों की वजह से इन्होने शो को 2013 में  छोड दिया, शो छोड़ने के कुछ दिनों बाद ही लोगो की डिमांड की वजह से इन्हे फिर से शो में किरदार करने के लिए बुलाया गया, इसके बाद इन्होने शो को 2020  में अलविदा कह दिया।

 

Author

newshutrewari@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.