सागर हत्याकांड सुशील कुमार : दूसरे वार्ड में शिफ्ट किए गए कुख्यात गैंगस्टर लारेंस विश्नोई और संपत नेहरा, इन वजह से दूसरे वार्ड में शिफ्ट किया गया…

हाल ही में सागर हत्याकांड मामले में पहलवान सुशील कुमार को दोषी पाने के पर दिल्ली पुलिस ने पहलवान सुशील कुमार को जेल में बंद कर दिया था। उन्हे तिहाड़ जेल में जेल नंबर 15 के सेल नंबर 1 में बंद किया गया था। उसी वर्ड नंबर में कुख्यात गैंगस्टर लारेंस विश्नोई और संपत नेहरा को भी बंद किया गया था। कुछ समय पहले पता इन गैंगस्टर से सुशील कुमार के जान को खतरा है।

इसलिए सरकार ने पहलवान सुशील कुमार के जान को ध्यान में रखते हुए उन्हे आज 7 जून को दूसरे वार्ड में शिफ्ट किया जाएगा। और पिछले कुछ दिनों से पैरामिलिटरी सुशील कुमार पर 24 घंटे नजर रखे हुई है। और सुशील कुमार के सेल के बाहर मिलिटरी जवानों को तैनात किया गया है। सरकार सुशील कुमार से जान को सुरक्षित रखना चाहती है।

यह भी पढ़े   छोटे विवाद को लेकर एक महिला की हत्या हुई, लोगों का कहना है कि महिला के ऊपर पिकअप चड़ा दी गई थी

हम आपको बता दें कि सागर के हत्याकांड के बाद सुशील कुमार के पीछे काला जथेड़ी , लारेंस विश्नोई, संपत नेहरा जैसे बड़े गैंगस्टर पहलवान सुशील कुमार के जान के पीछे पड़े हुए है। इसलिए सुशील की सुरक्षा को मध्य नजर रखते हुए उनकी सुरक्षा को और कड़ा कर दिया है।

प्रोटीन डाइट को लेकर सुशील जा सकते है कोर्ट

सूत्रों के आधार पर हमे पता चला है कि सुशील ने जेल में कई बार कहा है कि अगर उन्हे अच्छी प्रोटीन देत नहीं दी जाएगी तो वह जा सकते है कोर्ट। हालांकि अभी तक उनके ओर से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है। बस उन्होंने इस बात को कई बार दोहराया है। हम आपको बता दें कि तिहाड़ जेल में सुशील कुमार को आम कैदियों वाले ही भोजन दिए जा रहे थे।

यह भी पढ़े   बेटे ने अपनी माँ को मौत के घाट उतार दिया, पीट-पीट कर की हत्या

और सूत्रों ने यह भी बताया कि समय समय पर कोर्ट से सुशील की याचिका पर आदेश आता रहता है। जब आदेश आता है तो सुशील को प्रोटीन वाले डाइत दिए जाते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.