छात्र ने 3 अध्यापक पर लगाया मारपीट का आरोप, शिक्षक ने बेहरमी से छात्र को पीटा

छात्र ने 3 अध्यापक पर लगाया मारपीट का आरोप, शिक्षक ने बेहरमी से छात्र को पिता
छात्र ने 3 अध्यापक पर लगाया मारपीट का आरोप

टोहाना के गवर्नमेंट सीनियर सैकेंडरी स्कूल के छात्र ने 3 अध्यापक पर मारपीट का आरोप लगाया है। छात्र का कहना है पीछे बैठे कुछ छात्र ने मैम को देखकर सिटी मारी तो मैम पीछे से आकार मुझे मारने लगी। जब उस छात्र ने इस बात को अपने पिता से बताया तो उसके पिता ने दवा दिलवाने अस्पताल ले गए और तीन शिक्षक पर पुलिस में कम्प्लैन भी लिखवाई।

उस छात्र ने बताया कि वह कक्षा में सबसे आगे बैठा हुआ था, तभी पीछे से किसी ने किसी छात्र ने सिटी मारी। जिससे की अध्यापिका ने गुस्से में आकार क्लास के सभी बच्चों को बड़े ही बेहरमी से मारा। इसके बाद 2 और शिक्षक आए और वे भी बच्चों को दुबारा मारने लगे। वे बच्चों को इतना तेज मारे थे कि सभी बच्चे दर्द से कहरा रहे थे। और मार खाने वाली जगह निशान भी पड़ गए थे।

यह भी पढ़े   ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने वाले लोगों को लिए एक बड़ी राहत, अब बिना सर्टिफिकेट के बनेगा लाइसेंस, ड्राइविंग स्कूल सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं

उस छात्र ने यह बात अपने रामचन्द्र को बताई। जिसके बाद उसके पिता ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में ले गए और बच्चे का मेडिकल करवाया। बच्चे को शिक्षक ने इतना तेज मारा था कि चोट लगने वाली जगह काली पड़ गई थी और वहाँ से खून निकाल रहा था। रामचन्द्र ने बच्चे का मेडिकल करवाकर। पुलिस में कम्प्लैन कारवाई। उन्होंने मांगेराम, रंजीत सिंह और उस शिक्षिका पर केस दर्ज कारवाई है।

पुलिस ने छात्र से मारपीट और एस.सी.एस.टी ऐक्ट के तहत केस को दर्ज करके मामले कि जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *