• August 10, 2022
news/strict-action-on-stone-pelters-no-government-job-no-passport-verification-
0 Comments

नेशनल डिस्क : नेशनल डिस्क :पत्थरबाजाें को अब ना सरकारी नौकरी ना पासपोर्ट वेरिफिकेशन, सरकार ने लिया कड़ा एक्शन

news/strict-action-on-stone-pelters-no-government-job-no-passport-verification-

नेशनल डिस्क: जम्मू-कश्मीर में कानून-व्यवस्था तोड़ने और पथराव में शामिल शरारती तत्वों को सरकारी नौकरी नहीं मिलेगी, इतना ही नहीं ऐसे लोगों को अब विदेश जाने का भी मौका नहीं मिलेगा सीआईडी ​​विंग जम्मू-कश्मीर पुलिस ने गाय की कार्रवाई की। आपको निर्देश दिया गया है कि ऐसे तत्व को सुरक्षा मंजूरी न दें।

कश्मीर सीआईडी ​​की ओर से जारी स्कूल में कहा गया था कि राज्य की कानून-व्यवस्था के लिए खतरा पैदा करने वाले लोगों पर नजर रखी जाए. ऐसे लोगों पर अधिकार करने के लिए सांचौर पुलिस के सारे रिकॉर्ड कहां रखे गए? हर दांव की तरह गतिविधियों में शामिल युवाओं को न तो सफारी की नौकरी मिलेगी और न ही पासवर्ड के लिए सत्यापन होगा।

यह भी पढ़े   हरियाणा ऑर्बिटल रेल कॉरीडोर के निर्माण का कार्य तेजी से किया गया, सिविल वर्क के लिए 175 करोड़ का टेंडर लगा

लिखित आदेश विवाह में यह भी कहा गया कि पासवर्ड सेवा एवं शासकीय सेवा योजना के सन्दर्भ में जब किसी व्यक्ति की जांच कर उसके बंदोबस्त की रिपोर्ट तैयार करते हैं तो उस समय वह इस बात का अवश्य ध्यान रखेगा कि संबंधित व्यक्ति किसी भी प्रकार का स्वीकार नहीं करेगा। पत्थर की, आज युवाओं को सुरक्षा के लिए खतरा, कानून-व्यवस्था को भंग करने वाली गतिविधियों में शामिल नहीं होना चाहिए था। उसके बारे में संबंधित थाने से भी थोड़ी जानकारी होनी चाहिए।

Table of Contents

Leave a Reply

Your email address will not be published.