• January 27, 2023
भाभी ने लगाए गजब ठुमके
0 Comments

आजकल सोशल मीडिया इन दिनों वायरल वीडियोज से भरा पड़ा है. हर दिन कोई न कोई नया वायरल वीडियो यहां देखने को मिल जाता है. कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं, जो भावुक कर देते हैं, जबकि कुछ हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं. लगातार इस सोशल मीडिया के जमाने में कोई न कोई नया स्टार देखने को मिल जाता है

भाभी ने लगाए गजब ठुमके

कुछ वीडियोज तो भयंकर तरीके से गर्दा उड़ा देते हैं. हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ, जिसे देखकर लोग नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. एक महिला डांस फ्लोर पर गोविंदा के गाने ‘किसी डिस्को में जाएं’ पर थिरकती नजर आ रही है.

यह भी पढ़े   OTT पर इस साल सबसे ज्यादा देखी गईं ये फिल्में और वेब सीरीज , यामी गौतम से मात खा गईं दीपिका पादुकोण, Best List of Most Watched Movies
भाभी ने लगाए गजब ठुमके
भाभी ने लगाए गजब ठुमके

भाभी ने लगाए गजब ठुमके महिला के डांस मूव्स और एक्सप्रेशन्स लोगों को दीवाना बना रहे हैं. उसकी मासूमियत और गजब का डांस देखकर आप भी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे.

कई वीडियोज इंटरनेट पर ऐसे होते हैं, जो लोगों को लंबे वक्त तक याद रह जाते हैं. यह वायरल वीडियो भी कुछ ऐसा ही है, जो लंबे समय पर अपनी छाप लोगों के दिलो-दिमाग पर छोड़ेगा. वीडियो को देखकर आप उससे नजरें हटा नहीं पाएंगे.

लोग अब अपनी एक नई पहचान बनाने में लगे हुए  लगातार हर किसी की मेहनत अब रंग ला रही है.

भाभी ने लगाए गजब ठुमके वीडियो की बात करें तो आपको बता दे की यह किसी शादी समारोह का लग रहा है. जिसमे एक महिला गुलाबी साड़ी में गोविंदा के गाने पर डांस कर रही हैं.

  • उनके आसपास एक ब्लैक शर्ट में शख्स भी डांस करता दिख रहा है.
  • यूजर्स को महिला का डांस खूब पसंद आ रहा है.
  • वीडियो में महिला के एक्सप्रेशन्स का कोई जवाब नहीं है.
  • वीडियो इंस्टाग्राम पर धूम मचा रहा है.
यह भी पढ़े   कृष्णा अभिषेक ने छोड़ा कपिल शर्मा शो , बताया ये कारण

इसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हेमा शर्मा की प्रोफाइल से शेयर किया गया है. इसे अब तक 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. जबकि 4 लाख 43 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इसे लाइक किया है.

यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में महिला के डांस की दिल खोलकर तारीफ की है. आप भी देखिए महिला का जबरदस्त डांस और बताइए कि आपको यह कैसा लगा.

Table of Contents

Author

newshutrewari@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *