• January 27, 2023
kareena kapoor khan bebo 1
0 Comments

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप होते देख आमिर खान के साथ एक्टर करीना कपूर खान की हेकड़ी भी हवा हो गई है। पहले करीना हेकड़ी दिखाते हुए कह रही थीं कि जिसे फिल्म देखना हो देखे या न देखे। अब वो मीडिया में बयान जारी कर कह रही हैं कि प्लीज लोग जाकर लाल सिंह चड्ढा को जरूर देखें। बता दें कि लाल सिंह चड्ढा को रिलीज हुए शुक्रवार को दो ही दिन हुए थे। इस दौरान सिनेमाहॉल्स में सन्नाटा पसरा था। करीब 1300 शो तक कैंसल करने पड़े थे। हालात देखकर आमिर खान और करीना कपूर खान को अब पसीने छूट रहे हैं।

यह भी पढ़े   ईशा अंबानी ने शाहरूख खान को बताया अपना पापा , वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

kareena kapoor khan bebo

बता दें कि तमाम हिंदूवादियों ने लाल सिंह चड्ढा के बॉयकॉट का नारा दिया था। सोशल मीडिया पर फिल्म को न देखने के लिए कहा जा रहा था। इसकी वजह आमिर खान के पुराने इंटरव्यू और पहले आई फिल्म ‘पीके’ के कुछ सीन्स थे। इन्हीं वजह से हिंदूवादियों का गुस्सा भड़का हुआ था। इस बारे में फिल्म रिलीज होने से पहले इंडस्ट्री में बेबो नाम से पहचान रखने वाली करीना कपूर ने काफी हेकड़ी दिखाई थी। उन्होंने कहा था कि किसी से कोई जबरदस्ती नहीं है। करीना के इस अंदाज से भी लोगों की नाराजगी और बढ़ गई थी। जिसे देखना हो देखे और न देखना हो तो न देखे। करीना ने पत्रकार बरखा दत्त से इंटरव्यू में क्या कहा था, ये आप देखिए।

यह भी पढ़े   OTT पर इस साल सबसे ज्यादा देखी गईं ये फिल्में और वेब सीरीज , यामी गौतम से मात खा गईं दीपिका पादुकोण, Best List of Most Watched Movies

LAL SINGH CHADDA. 768x513 1

इस फिल्म के रिलीज होने के बाद कई सेलिब्रिटिज ने भी विरोध किया था। इनमें इंग्लैंड के क्रिकेटर मॉन्टी पनेसर भी थे। पनेसर ने फिल्म को सेना और सिखों के खिलाफ बताया था। वहीं, सोशल मीडिया पर तमाम लोग सिनेमाहॉल्स की सीट बुकिंग के स्क्रीनशॉट भी शेयर कर रहे हैं। इन स्क्रीनशॉट्स में सिनेमाहॉल में सिर्फ 10-12 लोग ही हर शो में नजर आ रहे हैं। इस बीच, खुद को फिल्म क्रिटिक और एक्टर बताने वाले कमाल आर. खान ने भी आमिर खान पर फिल्म के कलेक्शन के मामले में झूठ बोलने का आरोप लगाया है। कमाल ने कहा है कि आमिर कह रहे हैं कि लाल सिंह चड्ढा ने 12 करोड़ कमाए हैं, लेकिन हकीकत में इससे कम कमाई हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *