• December 3, 2022
Now it has become easier to visit Khatu Shyam Baba.
0 Comments

हरियाणा न्यूज : हरियाणा में 7 और 8 अगस्त को पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा होने वाली है। रोडवेज विभाग ने एक सुगम बनाई है। जिसमे 7 अगस्त की सुबह 3 बजे से लेकर 8 अगस्त पर एक पुलिस कांस्टेबल परीक्षार्थियों के लिए अलग से कुछ स्पेशल बसें चलाई जा रही है।

यह स्पेशल बसें चंडीगढ़, जीटी बेल्ट के सभी जिले, सिरसा रूट पर यह चलाई जाएंगी।

Roadways buses will take the constable candidate to the center on 7th and 8th August
7 और 8 अगस्त को हो रही कांस्टेबल परीक्षार्थी को सेंटर तक पहुचाएंगी रोडवेज बसें

उस रोडवेज विभाग के ट्राफिक मैनेजर जय भगवान हुड्डा का कहना है कि हम पुलिस कांस्टेबल के परीक्षार्थियों को उनके सेंटर तक पहुँचने के लिए कुछ स्पेशल बसें चलाई जाएंगी। उससे पहले बसों को पूरी तरह से सेनेटाइज किया गया और पूरे पैसेंजर की थर्मल स्क्रीनिंग की जा रही है।

यह भी पढ़े   बेटी की शादी के लिए 7 साल में तैयार करें 50 लाख का फंड, जानिए क्या है स्कीम और कितना करना होगा निवेश?

और भगवान हुड्डा ने यह भी कहा कि उन स्पेशल बसों की कोई भी अड्वान्स बुकिंग नहीं होगी। मौके पर ही सभी कांस्टेबल परीक्षार्थियों को टिकट मिलेंगी।

यात्रियों को बस की कमी नहीं होने देंगे

रोडवेज मैनेजर जय भगवाब हुड्डा ने कहा है कि अभी फिलहाल पर्याप्त मात्रा में बसों का इंतज़ार किया जा चुका है। अगर छात्रों की संख्या बढ़ती है तो और भी बसों का इंटेजाम नहीं किया जाएगा।

हम परीक्षार्थियों को बस की कमी नहीं होने देंगे। और सभी बस परीक्षार्थियों को उनके एक्जाम सेंटर पर पहुंचाएगी। और शाम को उनको सेंटर से वापस घर भी पहुंचाएगी।

लेकिन सभी यात्रियों को नियम का फॉलो करना होगा। सभी लोगों को मास्क लगाना अनिवार्य है। बस स्टॉप पर सभी लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग की जाएगी।

Author

Hindihelptips0@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.