बस चालक की तबीयत बिगड़ने से रोडवेज बस पेड़ से जा टकराई

बस चालक की तबीयत बिगड़ने से रोडवेज बस पेड़ से जा टकराई
बस चालक की तबीयत बिगड़ने से रोडवेज बस पेड़ से जा टकराई

मंडेरणा गाँव के पास एक रोजवेज बस पेड़ से जा टकराई। बस चालक की अचानक से तबीयत बिगड़ने की वजह से बस का एक्सीडेंट हुआ। हालांकि बस की स्पीड कम होने की वजह से ज्यादा बड़ा हादसा नहीं हुआ है। मौके पर रोडवेज विभाग के कर्मचारी पहुंचे और घायल ड्राइवर को अस्पताल पहुंचाया गया।

मिली जानकारी के अनुसार फतेहाबाद रोडवेज की बस बुढ़लाडा से रतिया के लिए चली। उस समय ड्यूटी पर ड्राइवर भगत सिंह थे और सहदेव कन्डक्टर मौजूद थे। जब बस मंडेरणा गाँव के पास पहुंची तो अचानक भरत सिंह की तबीयत बिगड़ी और उन्हे चक्कर आने लगा। उन्होंने बस को धीमी करके सड़क के किनारे रोकनी चाही। तभी पास सड़क के किनारे पर कीकर के पेड़ से जा टकराई।

यह भी पढ़े   मिट्टी की खुदाई करते समय मिट्टी के ढेर 3 मजदूर पर गिरे, 2 घायल और एक कि मौत

अच्छी बात तो यह रही कि उस समय बस की स्पीड धीमी थी इसलिए कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। बस में बैठे कुछ यात्री को हल्की चोटें लगी है। एक्सीडेंट एक बाद कन्डक्टर ने रोडवेज विभाग को फोन किया। जिसके बाद रोडवेज विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने एम्बुलेंस को भी सूचना दे थी। मौके पर एम्बुलेंस भी पहुंची। भारत सिंह को रतिया के सिवल अस्पताल में ले जाया गया। जिसके बाद उन्हे अग्रोहा के मेडिकल कॉलेज में रिफर कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि भारत सिंह को कुछ दिन पहले हार्ट अटैक आया है। आज भी हार्ट अटैक के लक्षण दिखाई दे रहे है। एक्सीडेंट वाली बस को क्रेन की मदद से रोडवेज डिपो लाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *