• December 7, 2022
rape newshutlive
0 Comments

हरियाणा के गुड़गांव में एक 10 वीं में पढ़ रही छात्रा को ट्यूशन लगवाने के बढ़ाने साथ पढ़ रहे युवक ने उसे एक सुनसान मकान में ले गया और उस छात्रा के साथ किया दुष्कर्म।

साथ पढ़ रहे युवक ने ट्यूशन लगवाने के बहाने 10 वीं मे पढ़ रही छात्रा के साथ किया रेप, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा
ट्यूशन लगवाने के बहाने 10 वीं मे पढ़ रही छात्रा के साथ किया रेप

लड़की ने घर लौटने के बाद अपने आप पर बीती सभी बात को अपने माँ से बताया। माँ ने पास के सेक्टर 10 ए क्षेत्र के थाने में उस युवक के खिलाफ कॉम्प्लैन लिखवाई।

ट्यूशन लगवाने के बहाने 10 वीं के मासूम छात्रा के साथ आरोपी ने किया रेप

दरअसल यह घटना हरियाणा के गुड़गांव के सेक्टर 10 ए थाना क्षेत्र की है। जहाँ पर परिवार रहता है वह मूल रूप से नेपाल के निवासी है। वे यहाँ रहने के लिए आए है। बताया जा रहा है कि उनकी एक बेटी है जो कि 10 वीं की छात्रा है।

उनकी लड़की के साथ पहले उतर प्रदेश का निवासी विकास नाम का एक लड़का भी पड़ता था। लड़की के परिवार वालों से उस लड़के की जान-पहचान पहले से थी। लड़के ने पढ़ाई के बाद जॉब करने लगा।

लड़की के माँ ने बताया कि उसकी बेटी उस लड़के से अभी भी बात करती थी। लड़की के 10 वीं में अच्छे नंबर आए थे। इसलिए वह ट्यूशन लगवाने की बात कह रही थी। लड़की के माता-पिता दोनो जॉब करते है। फ्री न होने के कारण उसके माता-पिता ने उस विकास से बात की। क्योंकि वे विकास के बारें में अच्छे से जानते थे।

विकास ने बोला कि उसका एक जन-पहचान का व्यक्ति है जो कदीपुर में रहता है। विकास उस छात्रा को को लेकर कदीपुर उस टीचर से मिलवाने ले गया। उसने ट्यूशन के टीचर से मिलवाने के बहाने एक सुनसान कमरे में ले गया।

और उस छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। जब वह लड़की शाम को जल्दी घर नहीं पहुंची तो उसके घर वालों ने उसे खोजने के लिए कदीपुर आए। जब उन्हे लड़की मिली तो उसने आप-बीती सभी घटना को अपने माँ से बताई।

माँ ने उस विकास के ऊपर पुलिस में कॉम्प्लैन की। पुलिस ने उस युवक को पकड़कर अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे जेल भेज दिया।

यह भी पढ़े   स्विमिंग पूल में महिला कांस्टेबल और डीएसपी का विडिओ खूब वायरल हो रहा है, छेड़छाड़ के मामले में डीएसपी को किया गया गिरफ्तार

Author

Hindihelptips0@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.