हरियाणा गुरुग्राम न्यूज़ : नीदरलैंड से आई लड़की का गुरुग्राम में हुआ रेप, जाने पूरा मामला

हरियाणा गुरुग्राम न्यूज़ : जहां पर गुरुग्राम का युवक नीदरलैंड से अपनी प्रेमिका को बुलाकर किया उसके साथ दुष्कर्म। चलिए विस्तार से इस मामले के बारें में जानते है।आये दिन महिलाओं के साथ लोग निर्दयता का परिचय देते है। कुछ लोग महिलाओं के साथ दुष्कर्म करते हुए शर्म नहीं आता है। ऐसा ही एक मामला हरियाणा राज्य के एक बड़े जिले गुरुग्राम से आया है।

शादी डॉट कॉम की मदद से गुरुग्राम का रहने वाला युवक नीदरलैंड की एक लड़की को प्रपोजल भेजकर गुरुग्राम बुलाया, और उसके साथ बनाया शारीरिक संबंध।

क्यो नीदरलैंड से आई युवती?

शादी डॉट कॉम का नाम आपने जरूर सुना होगा। इस वेबसाइट की मदद से लोग वर और वधु को ढूंढते है। वह युवती नीदरलैंड में एक बढ़िया कंपनी में जॉब करती थी।

शादी डॉट कॉम के जरिये उसकी हरियाणा गुरुग्राम जिले में पंचकूला निवासी महादेव सिंह जाटान से दोस्ती हुई। आरोपी युवक ने युवती को 10 फरवरी 2021 को नीदरलैंड से गुरुग्राम बुलाया शादी का झांसा देकर। फिर युवती को कुछ दिनों के लिए ताज होटल में ठहराया। उन दिनों के दौरान लड़की के साथ बनाये शारीरिक संबंध।

यह भी पढ़े   तुम आतंकवादी हो, दौबारा इस एरिया में नजर आए तो मार दूंगा
stop rape
Stop Rape

लड़की का रेप करने के बाद आरोपी युवक ने भरोसा दिलाया कि वह उससे शादी करेगा। लेकिन कुछ समय के बाद लड़की को पता चला कि महादेव पहले से ही शादी शुदा है। इसके बाद महादेव ने अपनी पत्नी के झगड़े और तलाक की झूठी बातें लड़की से कहकर दिलासा कि वह जल्द अपनी पत्नी से तलाक ले लेगा।

लेकिन कुछ समय बाद महादेव का उसकी पत्नी से समझौता हो गया और वह उसी के साथ रहने लगा। इसके बाद जब भी नीदरलैंड से आई लड़की महादेव को फ़ोन करती तो वह कॉल को नही उठाता था। और यही ही नही उस लड़की का नंबर कुछ गुंडे को दे दिया। जो कॉल करके लड़की तो परेशान करने लगे।

यह भी पढ़े   माँ-बाप ने बेटी को मजबूरन करवाते थे देह का व्यापार, लड़की की तबीयत बिगड़ने पर पर्दाफाश हुआ

लड़की परेशान होकर आने देश नीदरलैंड लौट गई। जब यह सब बात लड़की के पिता को मालूम हुई तो वह गुरुग्राम थाने में उस आरोपी महादेव सिंह पर FIR किया। पुलिस पूरे मामले की जाँच कर रही है।

लड़की से पुलिस ने वीडियो कॉल के जरिये बात की। लड़की में बोल की वह जल्द भारत आएगी। और आरोपी महादेव के खिलाफ गवाही देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.