• August 8, 2022
राकेश झुनझुनवाला
0 Comments

राकेश झुनझुनवाला ने बेचा ये शेयर

राकेश झुनझुनवाला शेयर बाजार के जाने माने इन्वेस्टर है इसमें कोई संदेह नहीं है ,इनके पोर्टफोलियो पर सभी की नजर रहती है। जानते है राकेश झुनझुनवाला को शेयर मार्किट के बारे में क्या विचार है और उन्होंने अभी कौन सा स्टॉक पूरी तरह से बेच दिया है। 

इस वर्ष राकेश झुनझुनवाला को मेटल शेयरों में कोई भी दिलचस्पी नहीं है.  उन्होंने बहुत सारे मेटल स्टॉक को बेच दिया है और एक मेटल स्टॉक को तो पूरी तरह बेच दिया है, इस शेयर का नाम है NALCO . इस शेयर को राकेश झुनझुनवाला ने करीब तीन महीनो तक रखा लेकिन इस शेयर ने उन्हें बहुत निराश किया और कोई भी रिटर्न नहीं दिया। जिसके चलते राकेश झुनझुनवाला को ये शेयर बेचना पड़ा और सभी मेटल शेयर के कुछ इसी तरह नेगेटिव रिटर्न मिलने की संभावना ने उन्हें सभी मेटल शेयर बेचने पर मजबूर कर दिया।  

यह भी पढ़े   रुपया पहुंचा अपने सबसे निचले स्तर पर, जानें इसका आप पर क्या होगा असर
राकेश झुनझुनवाला
राकेश झुनझुनवाला

पिछले महीने के अनुसार NACLO के शेयरो को रखने में राकेश झुनझुनवाला का कोई नाम नहीं है , उनकी हिस्सेदारी इस शेयर में जीरो हो गयी है। जबकि आपको बता दे की राकेश झुनझुनवाला को मेटल शेयर बहुत अधिक अच्छे लगते है लेकिन इस साल मंदी की सम्भावना के चलते उनको ये शेयर बेचने पद रहे है। 

NACLO के शेयर में बहुत बड़ी गिरावट 

पिछले कुछ महीनो से नालको के शेयर में बहुत बड़ी गिरावट दर्ज़ की गयी है। यहाँ तक की इस शेयर का एक साल का रिटर्न  भी जीरो रहा है। इस दौरान नालको का शेयर 89 रुपये से 73 रुपये  तक गिर गई.

 

Author

newshutrewari@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.