• September 26, 2022
Property For Sale
0 Comments

Property For Sale : आप भी आने वाले दिनों में सस्ता घर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह आपके काम की खबर है. आपको आज हम बता दे की देश का दूसरा सबसे बड़ा सरकारी बैंक पीएनबी (pnb auction details) आपके लिए यह मौका लेकर आया है.

अब ये खबर आपके लिए है की पंजाब नेशनल बैंक आपके लिए मेगा ई-ऑक्शन (mega e auction) का आयोजन करने जा रहा है, जिसमें आपको रेजिडेंशियल, कॉमर्शियल, और एग्रीकल्चर लैंड खरीदने का मौका मिलेगा.

Property For Sale पंजाब नेशनल बैंक ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर इस बारे में ट्वीट करके जानकारी दी है.

Property For Sale
Property For Sale

पीएनबी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि अगर आप भी अर्फोडेबल रेजिडेंशियल और कॉमर्शियल प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा मौका है.

यह भी पढ़े   दिल्ली NCR के लोगों को 15 अगस्त के बाद खुलेगा मौक़ा, ले सकते हैं सरकारी रेट पर ज़मीन, मकान, दुकान अब सस्ते में

डिटेल देते हुए बैंक ने बताया कि आप 25 अगस्त 2022 को सस्ते घर या फिर लैंड के लिए बोली लगा सकते हैं. बता दें यह ऑक्शन SARFAESI Act के तहत किया जाएगा तो यह पूरी तरह से ट्रांसपेरेंट होगा.  इसमें कुछ  भी छुपी हुई टर्म नहीं है

पीएनबी के इस ऑक्शन में संख्या के तौर पर बता दे की 14308 रेजिडेंशियल प्रॉपर्टी की नीलामी की जाएगी. इसके अलावा 2682 कॉमर्शियल प्रॉपर्टी की नीलामी की जाएगी.

वहीं, इंडस्ट्रियल प्रॉपर्टी की संख्या की बात करे तो 1468 है. वहीं, एग्रीकल्चर प्रॉपर्टी 107 हैं, जिसके लिए आप बोली लगा सकते हैं.

यह भी पढ़े   दिल्ली में 17 पुल, 82 KM का नया रैपिड रूट, यमुना पर नए पुल से 160 KM प्रतिघंटा की होगी रफ़्तार देखे कॉरिडोर

इसके अलावा इस ऑक्शन के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप ऑफिशियल लिंक https://ibapi.in/ पर विजिट कर सकते हैं. यहां पर आपको ऑक्शन के बारे में पूरी जानकारी मिल जाएगी. जल्दी कीजिये ये आपके लिए सुनेहरा मौका हो सकता है.

Author

newshutrewari@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.