• December 7, 2022
पुलिस ने जुआ खेलते 14 लोगों को गिरफ्तार किया, उनसे 42460 रुपये बरामद किये
0 Comments
पुलिस ने जुआ खेलते 14 लोगों को गिरफ्तार किया, उनसे 42460 रुपये बरामद किये
पुलिस ने जुआ खेलते 14 लोगों को गिरफ्तार किया, उनसे 42460 रुपये बरामद किये

जुआ जिसे हम गैंबलिंग भी कहते है। भारत में जुआ खेलना कानून अपराध है। फरीदाबाद के पॉलिके कमिश्नर विकास कुमार अरोड़ा के ऑर्डर पर सेक्टर 65 से पुलिस के क्राइम ब्रांच ने 14 आरोपी को काबू किया। वे 14 लोग एक साथ बैठकर जुआ खेल रहे थे। और वे लोग सट्टा भी लगा रहे थे।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि हमे सूचना मिली थी सेक्टर 65 मेंन कुछ कुछ जुआ खेल रहे है। हमे 10-15 लोगों की होने की आशंका बताई गई थी। जिसके बाद पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम ने उस जगह पर पहुँचकर कारवाई की। जिससे कि 14 आरोपी पकड़े गए है।

यह भी पढ़े   Weather Report Haryana : अगले दो दिनों में हो सकती है बारिश, हरियाणा के इन जिलों में हुआ अलर्ट

उन 14 आरोपी के नाम कुछ इस प्रकार के है – विकास, लकी, बृजेश, करन सिंह, प्रेम कुमार, मोहन, राजू, सुनील, शकील, योगेश, राम प्रकाश, रंजीत, फूल, हर्बल है। ये लोग उस समय वहाँ पर जुआ खेल रहे थे। ये सभी लोग गोल्ड और एनआइटी एरिया के रहने वाले है।

पुलिस ने मौके से इन सभी आरोपियों के पास से 42460 रुपये भी बरामद किये है। पुलिस उन सभी 14 लोगों को गिरफ्तार कर लिए है। और गैंबलिंग ऐक्ट के तहत उन पर कार्यवाई की जाएगी।

पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम ने बताया कि जैसे ही हमे सूचना मिली कि सेक्टर 65 में कुछ लोग जुआ खेल रहे है तो हम अपनी पूरी तैयारी के साथ उस जगह पर पहुंचे। और सभी आरोपियों को रेंज हाथ पकड़ लिए है।

Author

Hindihelptips0@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.