• January 27, 2023
एसएचओ पर लोगों ने लगाया भ्रस्टाचार का आरोप,
0 Comments

स्थानीय लोगों ने थाना के एसएचओ पर लगाया भ्रस्टाचार का आरोप। लोगों का कहना है कि एसएचओ ने दहेज प्रताड़ना के मामले में लिखवाए गए एफआईआर में से तीन लोगों का नाम हटाने का आरोप लगा है।

एसएचओ पर लोगों ने लगाया भ्रस्टाचार का आरोप,
एसएचओ पर लोगों ने लगाया भ्रस्टाचार का आरोप,

दरअसल यह बात वर्ड नंबर 14 के गुसाइयान मोहल्ले की है। जहाँ पर प्रीति पत्नी दीपक ने थाने में दहेज प्रताड़ना के आरोप में एफआईआर लिखवाई थी।

जिसमे बयान दिया था कि उसकी शादी 22 नवम्बर 2015 को दीपक उर्फ चंदन से हुई थी। दीपक की पत्नी प्रीति का आरोप है कि उसका पति और ससुराल वाले उसे दहेज के लिए परेशान करते है।

यह भी पढ़े   एक संदिग्ध परिस्थिति में बुखार से महिला की मौत, कुछ दिन पहले लगवाया था कोरोना की वैक्सीन

शादी के कुछ समय बाद ससुराल वाले प्रीति से एक गाड़ी और कुछ रुपये की मांग करने लगे। जब प्रीति ने इनकार कर तो कभी-कभी उसका पति मारता भी था।

जिससे प्रीति ने थाना में अपने ससुराल वालों के खिलाफ कॉम्प्लैन कर दी। कुछ समय बाद प्रीति का कहना है कि थाने के एसएचओ ने एफआईआर में से तीन लोगों के नाम बाहर कर दिए है। जिससे उस गाँव के पूर्व प्रधान, प्रधान मंडली, प्रीति के साथ कई लोगों ने एसएचओ पर भ्रस्टाचार का आरोप लगाया है।

लोगों ने थाने के सामने धरना देने लगे। डीएसपी कुशलपाल के आश्वाशन पर लोगों को धरना स्थल पर से हटाया गया। डीएसपी ने लोगों को विश्वास दिलाया कि अगर ऐसी बात है तो एसएचओ जांच कराई जाएंगी। सभी सच्चाई लोगों के सामने आ जाएगी।

यह भी पढ़े   अपनी ही बहु की हत्या करके फरार हो गया ससुर 6 साल बाद हुआ गिरफ्तार

इसके बाद लोगों ने थाने से समाने से धरना स्थल से हटे।

Author

Hindihelptips0@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *