हरियाणा में शुबह 8:30 से दोपहर 12:30 तक स्कूल खोलने की खबर की सच्चाई, जाने पूरी जानकारी

हरियाणा न्यूज : आए दिन हमे स्कूल से जुड़े अपडेट देखने को मिल रहे थे। हरियाणा में स्कूल 1 जून से ही खुलने वाला था लेकिन कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए हरियाणा सरकार ने स्कूल की गर्मियों की छुट्टी बढ़ा दी थी।

Haryana School
School

अभी फिलहाल एक ब्रेकिंग न्यूज देखने को मिल रही है कि सरकार ने इस अनलॉक में स्कूल खोलने से जुड़ी एक बड़ी अपडेट दी है कि अब हरियाणा में सभी को स्कूल खोलने की अनुमति मिल गई है लेकिन शिक्षा मंत्री ने खबर का खण्डन किया। सरकार ने अभी तक इस प्रकार का कोई आदेश पारित नहीं किया।

यह भी पढ़े   Haryana School:- स्कूल खुलते ही फीस मांगने लगे संचालक, असमंजस में अभिभावक

जी हाँ अपने सही सुन हरियाणा सरकार के नये निर्देशनुसार अब हरियाणा में शुबह 8:30 से दोपहर 12:30 तक स्कूल खोलने की अनुमति की खबरें अफवाहें है।

ऐसी खबर थी की हरियाणा सरकार ने कहा है कि यह नियम 22 जून से लागू हो जाएंगे। स्कूल खोलने के लिए स्कूल वालों को सरकार के द्वारा जारी किये गए सभी प्रोटोकॉल को फॉलो करना होगा। किंतु शिक्षा मंत्री के ट्वीट के बाद सभी खबरों का खंडन हुआ ।

हरियाणा स्कूल शिक्षा विभाग में लागू पुराने प्रणाली अभी लागू है। अब हरियाणा स्कूलों में सभी शैक्षणिक और गैर-शैक्षणिक स्कूल कर्मचारियों को स्कूल आने का आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *