छोटी सी कहासुनी पर बड़े भाई ने छोटे भाई को मारी गोली, फेसबुक पर आकर बताया पूरा मामला

पंचकूला : हरियाणा के पंचकूला जिले से एक खबर सामने आ रही है। छोटे भाई और बड़े भाई में तू-तू, मैं-मैं के चलते बड़े भाई ने अपने ही सगे छोटे भाई को गोली से मारकर हत्या कर दी। उसके बाद Facebook ऐप पर लाइव आकर सारी घटना को खुद ही बताया। इस समय वह पुलिस के कस्टडी में है।

पंचकूला में बड़े भाई ने अपने छोटे भाई को गोली मारकर की हत्या

किसी ने सही ही कहा है की भाई से बड़ा कोई दोस्तो नही होता है और नाही भाई से बड़ा कोई दुश्मन होता है। आज हरियाणा के पंचकूला जिले से एक दर्दनाक घटना सामने से आ रही है। इस घटना में ऊपर कही गयी बात को सच साबित कर दिया है। जिसमे बड़े भाई ने अपने ही छोटे भाई को बड़े बेहरमी से उसमे सिर में दो गोलियां मारकर हत्या कर दी है।

यह भी पढ़े   शराब न पिलाना पर गया भारी, आरोपी ने बोतल से युवक के सिर पर मारा
On a small dispute, the elder brother shot the younger brother,
Crime

यह मामला पंचकूला जिले के चंडी मंदिर के गांव चुना चट्टी से आया है। इस गांव में रहने वाले दो भाइयों में छोटे-से बात पर विवाद खड़ा हो गया। यह मामला इतना बड़ा हो गया कि बड़े भाई सतनाम ने अपने छोटे भाई अजित के सर पर 12 बोर की बंदूक से 2 गोली दाग दिया। मौके पर ही छोटे भाई अजित की मौत हो गयी।

हत्या के बाद बड़े भाई सतनाम ने facebook पर लाइव आकर सारी घटना के बारे में बताया। और कहां की अगर कोई बड़ी घटना होती तो वह खुद को ही गोली मार लेता। और उसने कहा की उससे एक बड़ी गलती हो गयी। ओर वह उस गलती के कारण उसे फांसी भी हो जाये तो उसे कोई भी डर नही है।

यह भी पढ़े   पानीपत में दो बच्चों की हुई किडनैपिंग, मां को फोन करके बच्चे ने बताया कि उसे 4 लोग बांध के रखे है

पुलिस मौके पर पहुंच पर मामले के बारे में चांज पड़ताल करके बड़े भाई सतनाम को अपने गिरफ्त में कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *