फिर राजनीति में लौट सकते है ओम प्रकाश चौटाला, सबसे ज्यादा बीजेपी को होगा फायदा

न्यूज: फिर राजनीति में लौट सकते है ओम प्रकाश चौटाला, सबसे ज्यादा बीजेपी को होगा फायदा

ओम प्रकाश चौटाला की सजा पूरी होने वाली है। जल्दी ही छूटकर बाहर आएंगे। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि वह फिर राजनीति में अपना कदम रखेंगे। अगर वह राजनीति में दोबारा आते है तो उसका सबसे बाद फायदा बीजेपी सरकार का होगा।

अगर आप ओम प्रकाश चौटाला के बारें में नहीं जानते है तो मै आपको बता दूँ यह इंडियन नैशनल लोकदल इनेलो के सुप्रीमो है। और यह हरियाणा राज्य के पाँच बार मुख्यमंत्री रह चुके है। यह काफी जाने माने नेता है।

Om Prakash Chautala can return to politics then,
ओम प्रकाश चौटाला

इन्होंने ने 10 साल की सजा पूरी होने वाली है। और ये कुछ ही समय में जेल से रिहा होने वाले है। ऐसे में पुरा इलेनो में खुशी का उमंग है, कि उनका एक दिग्गज नेता दोबारा अअ रहा है।

यह भी पढ़े   माँ ने अपनी छोटी बच्ची को लेकर दादर एक्स्प्रेस ट्रेन के सामने कूद गई, दोनों की मौत हो गई

ओम प्रकाश चौटाला के रिहाई से बीजेपी को होगा सबसे बड़ा फायदा

क्योंकि ओम प्रकाश चौटाला बीजेपी के एक कट्टर नेता है। और ओम प्रकाश चौटाला हरियाणा के 5 बार मुख्यमंत्री भी रह चूकें है। और हरियाणा कि जनता ओम प्रकाश को बहुत ही चाहती है। इन्होंने ने हरियाणा के विकास के लिए काफी कुछ किया था।

इनेलो से अलग होने पर जजपा पार्टी को होगा नुकसान ‘

2014 में हुए चुनाव में ओम प्रकाश चौटाला ने इनेलो पार्टी से चुनाव लड़े थे। और उन्होंने चुनाव को 24 पर्सेन्ट से जीत हासिल की। आप इससे अंदाजा लगा सकते है कि यह कितने बड़े नेता है। और 2014 में इन्होंने 19 सीटों पर जीत हासिल की थी।

यह भी पढ़े   अब हरियाणा में बिना विलंब शुक्ल के भर सकते है बिजली बिल, अब इन दोनों जिलों में 24 घंटे बिजली आएगी..

और भाजपा ओ 47 सीट मिली थी। और 2019 के चुनाव में भाजपा पार्टी को गैर जाटों का सबसे ज्यादा सपोर्ट मिला था। और भाजपा ने 2019 में 36 फीसदी ज्यादा वोटों से जीत हासिल की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.