• December 3, 2022
जन्मदिन के पार्टी के दिन होटल मे हो रहे थे अश्लील डांस,
0 Comments

यह घटना दिल्ली से सटे फरीदाबाद शहर कि है। नीलम-बाटा रोड के बगल में स्तिथि बालाजी होटल है। उस होटल में पिछली शाम को 24 युवक और 13 युवतीय जन्मदिन को मनाने के लिए होटल को बुक किया था। सभी युवातीय होटल में एंट्री साड़ियाँ पहनकर की। उसके बाद होटल में होने लगा अश्लील डांस।

जन्मदिन के पार्टी के दिन होटल मे हो रहे थे अश्लील डांस,
जन्मदिन के पार्टी के दिन होटल मे हो रहे थे अश्लील डांस

पुलिस को किसी तरह इस घटना के बारें मे पता चला तो पुलिस ने होटल पर रैड मार दी। कुल 37 युवक-युवतियाँ पकड़ाएँ है।

 

बालाजी होटल में हो रहे थे अश्लील डांस

 

दरअसल यह बालाजी होटल पुलिस थाना के ठीक सामने है। जब अश्लील डांस की खबर पुलिस वालों को पता चल तो उस थाना के प्रभारी अर्जुन राठी ने कुछ पुरुष कर्मचारी और कुछ महिला कर्मचारी की एक टीम बनाई। ताकि होटल में असानी से रैड कर सके है।

यह भी पढ़े   बाल काटना पड़ गया महंगा, गलत तरीके से बाल काटने पर लगा 2 करोड़ का जुर्माना

होटल में रैड करने से पहले 2 पुलिस कर्मचारियों को होटल में सादे ड्रेस में भेज गया। ताकि सभी जानकारी सही-सही पता लगाया जा सके है। जब दोनों कर्मचारी होटल में प्रवेश किये तो देखा तो कि सही में होटल मे अनैतिक कार्य हो रहे थे। उन्होंने अपने टीम को इशारा कर दिया। इसके बाद पुलिस ने उस होटल पर रैड मार दी। दो अलग-अलग रूम में युवतियाँ-युवक अश्लील कार्य भी करते पाए गए है।

सभी लोगों को पकड़ लिए। जिसमे आरोपी अविन्द, अमरजीत, मोहित, सुमित, विपिन, संजय, नवीन, सौरभ, ईसरू, परवीन, हरिन्द्र, विजय, करन, विजय कुमार, राज, आरिफ़, परिवंश, राकेश,बलवीर, दीपक, कुणाल, राजन, अमित, वीरेंद्र, इत्यादि। और इसी के साथ 13 युवतियाँ और 12 युवक नोयडा और दिल्ली के रहने वाले है।

यह भी पढ़े   रोहतक में हुआ ब्लास्ट, सैर पर निकले एक व्यक्ति बुरी तरह से हुआ जख्मी

होटल के 2 कर्मचारी और उनमे से एक युवक को पुलिस ने पकड़ा है। और बाकी लोगों को रिहा कर दिया गया है।

Author

Hindihelptips0@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.