New Plant Hyundai Motors-हरियाणा में प्लांट लगाने की तैयारी में हुंडई मोटर्स, सीएम मनोहर लाल खट्टर से निदेशक भी मिले

New Plant Hyundai Motors । दुनिया की जानी मानी कंपनी हुंडई मोटर्स इंडिया अब हरियाणा में अत्याधुनिक तकनीक का प्रयोग करके नया प्रोजेक्ट लगाने की तैयारी में है. कल कंपनी के प्रबंध निदेशक सियोन सियोब किम ने गुरुग्राम में स्थापित की गई नई इंडिया हेड क्वार्टर का उद्घाटन  करने का निमंत्रण मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को दिया. प्रबंध निदेशक सीयौब द्वारा यह भी बताया गया कि वह हरियाणा में कोई नया प्रोजेक्ट भी शुरू करने की इच्छा रखते हैं.

hyundai newshut

निवेश के अवसरों की जानकारी देते हुए मुख्यमंत्री ने सीएम को बताया कि हरियाणा औद्योगिक क्षेत्र में काफ़ी तेजी से आगे बढ़ रहा है. सिंगल विंडो सिस्टम पर भी सभी तरह की मंजूरी बहुत ही आसानी से प्राप्त हो जाती है.हरियाणा के सिंगल विंडो सिस्टम को पूरे भारत में सबसे अच्छा माना गया है. इज ऑफ डूइंग बिजनेस और इज ऑफ लिविंग इंडेक्स में भी हरियाणा को सबसे अच्छा माना गया है. और अभी तो क्रेन, उत्खनन, कार, दो पहियों वाले साधन, जूते, वैज्ञानिक उपकरणों में भी हरियाणा सभी प्रदेशों से आगे हैं. मुख्यमंत्री ने आश्वासन देते हुए कहा कि हुंडई मोटर्स इंडिया कंपनी द्वारा भविष्य में जो भी निवेश किया जाएगा उसमें भूमि व अन्य औपचारिकताओं के लिए प्रदेश सरकार की ओर से हर संभव सहायता दी जाएगी. उनके द्वारा बताया गया कि विदेशी निवेशकों की सहायता के लिए प्रदेश में विदेश सहयोग विभाग भी गठित किया गया है, जिसके अधिकारी समय-समय पर निवेशकों से लगातार संपर्क साधते रहते हैं, और हर संभव सहयोग देते हैं.

यह भी पढ़े   Pnb jobs 2021:-रोहतक और झज्जर में पंजाब नेशनल बैंक में सफाई कर्मचारी के पदों पर निकली भर्ती, 8वीं पास करें ऑफलाइन आवेदन

सीएम ने हरियाणा को बिजनेस फ्रेंडली स्टेट बताया और कहा कि कंपनी को अगर  प्रतिभाशाली युवाओं की आवश्यकता है  तो कौशलायुक्त युवाओं की पूर्ति भी प्रदेश से ही हो जाएगी. औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थानों के साथ उद्योगों का एमओयू कराया गया जिसके कारण इस संस्थानों से प्रशिक्षित युवाओं को तात्कालिक तकनीक का ज्ञान भी हो जाता है.

New Plant Hyundai Motors, News Hyundai Motors, New Plant Hyundai, Hyundai in Haryana,

One thought on “New Plant Hyundai Motors-हरियाणा में प्लांट लगाने की तैयारी में हुंडई मोटर्स, सीएम मनोहर लाल खट्टर से निदेशक भी मिले

Leave a Reply

Your email address will not be published.