प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर ट्विटर पर जन्मदिन बधाई के साथ राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस भी ट्रेंड कर रहा है, जाने पूरी खबर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर ट्विटर पर जन्मदिन बधाई के साथ राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस भी ट्रेंड कर रहा है, जाने पूरी खबर
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर ट्विटर पर जन्मदिन बधाई के साथ राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस भी ट्रेंड कर रहा है

आज यानी 17 सितंबर को हमारे देश के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र दामोदर दास मोदी का जन्मदिन है। देश के कई लोग नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस पर उन्हे ढेर सारी बधाइयाँ दे रहे है। लेकिन वही दूसरे तरफ सोशल मीडिया पर काफी सारे चीजे ट्रेंड पर चल रही है। जैसे कि आज ट्विटर ओर बेरोजगार दिवस, मोदी रोजगार दो, जैसे काफी सारे हैशटैग ट्रेंड कर रहे है।

 

कांग्रेस पार्टी मना रही है बेरोजगार दिवस

 

आज नरेंद्र मोदी का 71 वाँ जन्मदिन है। मोदी अपने विशेष अवसर पर लोगों को कोरोना के टीकाकरण के लिए प्रेरित कर रहे है। तथा वे आज से 20 दिन तक सेवा और समर्पण का अभियान भी चलाएंगे।

यह भी पढ़े   बिना फीस ऐसे बेचे 5 रुपये का सबसे महंगा सिक्का | 5 Rupees Expensive Coin- old coin

वहीं भारतीय युवा काँग्रेस के द्वारा जारी किये गए एक बयान में कहा है कि आज के दिन देश भर में राष्ट्रीय रोजगार दिवस के रूप में मनाया जाएगा। युवा काँग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी. वी. ने कहा है कि बीजेपी पार्टी चिनाव के समय 2 करोड़ रोजगार देने का वायदा करके सट्टा में आई थी। लेकिन अब वे अपने वायदे से मुकर रहे है।

आज ट्विटर पर दोपहर 12 बजे तक #HappyBdayModi का हैशटैग 4 लाख बार रीट्वीट किया गया था जबकि #राष्ट्रीय_बेरोजगार_दिवस हैशटैग ट्विटर पर 10 लाख से भी ज्यादा बार ट्वीट किया गया था। जब आप यह आर्टिकल पढ़ रहे होंगे उस समय इसका आकडा और भी ज्यादा हो गया होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.