गर्भवती गाय के प्राइवेट पार्ट में प्लास्टिक की बोतल डालकर की हत्या, आरोपी को गिरफ्तार किया गया

अंबाला न्यूज: यह खबर हरियाणा के अंबाला शहर की है जहां बड़े ही क्रूरता के साथ एक गर्भवती गाय के प्राइवेट पार्ट में प्लास्टीक की बोतल डालकर हत्या कर दी जाती है। गाय की मृत्यु के बाद पुलिस को खबर किया जाता है। पुलिस एक संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार कर लेती है।

आखिरकार मासूम जानवर इंसान का क्या बिगाड़ते है। लेकिन कुछ लोग की निंदनीय काम की वजह से पूरे इंसान को बेइज्जत होना पड़ता है।

Murder by putting a plastic bottle in the private part of a pregnant cow
Hatya

गर्भवती गाय की हत्या क्यों की जाती है?

यह पूरा मामला अंबाला जिले के थबड़ नामक गाँव की है। जहां पर एक छः महीने की गर्वभती गाय के प्राइवेट भाग में एक प्लास्टिक की बोतल डालने की वजह से उसकी मृत्यु हो जाती है।

गाय का मालिक थबड़ गाँव के निवासी सुभाष चंद्र ने पुलिस को इस बात की शिकायत की है। और शिकायत देते हुए बताया कि सुभाष चंद्र के पास एक बाग है जिसका देख भाल अल्ताफ नाम का व्यक्ति करता है। जो कि उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले का रहने वाला है।

यह भी पढ़े   श्मशान घाट पर बेचा जा रहा था शराब पुलिस ने मारा छापा

गाय के मालिक के अनुसार उसके सभी पशुओं का देख भाल उसके यहाँ काम करने वाला अल्ताफ ही करता है। सभी जानवरों के साथ उसकी गर्भवती गाय भी रहती थी।

सुभाष ने अल्ताफ पर आरोप लगाते हुए कहा कि इसी ने गाय के प्राइवेट पार्ट में प्लास्टिक की बोतल डाली थी। जिसकी वजह से गाय की तबीयत कई दिनों से खराब चल रही थी।

उसके पशु के चिकित्सक को भी दिखाया। गाय का इलाज भी करवाया जा रहा था। लेकिन गाय को बचाया नहीं जा सका। अभी अल्ताफ को पुलिस पकड़कर ले गई है। उससे पूछ ताछ किया जा रह है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *