ब्लाइन्ड मर्डर का पर्दा फास हुआ, माँ ने ही छोटे बेटे के साथ मिलकर अपने बड़े बेटे की हत्या को अंजाम दिया

रोहतक जिले के सैमाण नामक गाँव से एक बेहद ही दिल दहला देने वाला मामला है। जहाँ पर एक कलयुगी माँ ने अपने ही बड़े बेटे की हत्या कर दी। माँ के इस काम में उसका छोटा बेटा भी शामिल था।

माँ ने ही छोटे बेटे के साथ मिलकर अपने बड़े बेटे की हत्या की
माँ ने ही छोटे बेटे के साथ मिलकर अपने बड़े बेटे की हत्या की

जब बड़ा बेटा आस-पड़ोस और रिस्तेदार को काफी समय से नहीं दिखा तो लोगों को थोड़ा शक हुआ। इसके बाद लोगों ने उस युवक के गायब होने की खबर पुलिस में दर्ज करा दी।

माँ ने ही छोटे बेटे के साथ मिलकर अपने बड़े बेटे की हत्या की

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना हरियाणा के रोहतक जिले के सैमाण गाँव की है। जहाँ पर एक माँ ने आपके ही बेटे को मार दिया।

आरोपी महिला ने बताया कि उसका बड़ा बेटा (मृतक राहुल) उसे बहुत परेशान करता था। अगर वह उसे नहीं मारती को मृतक राहुल एक दिन उसे ही मार देता। इसलिए उसके अपने बेटे राहुल को मौत के नींद सुला दिया।

इस वरदाद को अंजाम देने के लिए आरोपी महिला के छोटे बेटे यानि की मृतक राहुल का छोटा भाई भी शामिल था।

पूछ-ताछ के बाद एसीएचओ महं शमशेर सिंह ने बताया कि शव को इन दोनों ने घर के अन्दर जमीन के दफना दिया। आरोपी महिला के घर का फर्स पक्का नहीं था लेकिन शव को घर में दफनाने के बाद घर के फर्स को पक्का करवा दिया।

मौके पर एफएसएल की टीम को बुलकर शव को जमीन से खोदकर निकाला गया। शव को पोस्टमॉडम के लिए भेजा जा चुका है। पुलिस ने आरोपी माँ और छोटे बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़े   चोरी की मोटरसाईकिल सहित 2 अभियुक्त गिरफतार, 2 चोरी किये हुए मोटरसाईकिल बरामद।

Leave a Reply

Your email address will not be published.