• December 7, 2022
MG Solanki's supervisor caught taking bribe
0 Comments
MG Solanki's supervisor caught taking bribe
रिश्वत लेते हुए एमजी सोलंकी का सुपरवाइजर पकड़ाया

हरियाणा राज्य में आउटसोर्सिंग के नौकरी के लिए पिछले वर्षों से शिकायत सुनने को मिल रही थी। लेकिन आज जाकर अंबाला की विजिलेन्स टीम में एक व्यक्ति का भांडा फोड़ा है।

उस व्यक्ति का नाम गुरजीत सिंह है। वह अंबाला शहर के एक नागरिक अस्पताल में एमजी सोलंकी का सुपरवाइजर है। जिसने एक व्यक्ति को नौकरी पर लगवाने के लिए 75 हजार रुपये की मांग की।

उस व्यक्ति ने तुरंत इस बात की सूचना विजिलेन्स टीम को दी। जिसके बाद विजिलेन्स टीम ने उस गुरजीत सिंह को पकड़ लिया। जिसके बाद गुरजीत ने खुद ही अपने जुर्म को कबूल कर लिया है।

यह भी पढ़े   रेवाड़ी नायब तहसीलदार मुझे विभाग के लोग मेंटली टॉर्चर कर रहे है, मैं राष्ट्रपति के इच्छामृत्यु के लिए पत्र लिखूँगा

पूछताछ के दौरान पता चला है कि वह अंबाला के सरकारी अस्पताल में आक्सिजन वर्ड में कार्य करता है। उसने एक व्यक्ति से फ़ोर्थ क्लास आउट नौकरी देने के लिए 75 हजार रुपये माँगता है।

 

रिश्वत लेते हुए एमजी सोलंकी का सुपरवाइजर पकड़ाया

अंबाला के विजिलेन्स के डीएसपी ने जानकारी देते हुए कहा कि उनके पास एक शिकायत आती है कि गुरजीत सिंह नाम का व्यक्ति जो कि अंबाला शहर के एक सरकारी अस्पताल आक्सिजन वर्ड का सुपरवाइजर पद पर है।

उसके एक व्यक्ति को फ़ोर्थ क्लास की आउटसोर्सिंग की नौकरी देने के बदले 75 हजार रुपये की मांग करता है। गुरजीत सिंह ने उस व्यक्ति से 10 हजार रुपये ले भी लिए थे। जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। कल गुरजीत सिंह को कोर्ट में हाजिर किया जाएगा और पूरे मामले की जांच की जाएगी।

Author

Hindihelptips0@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.