• December 3, 2022
मानसिक रूप से परेशान एक नगर निगम सफाई कर्मी ने की आत्महत्या
0 Comments
मानसिक रूप से परेशान एक नगर निगम सफाई कर्मी ने की आत्महत्या
मानसिक रूप से परेशान एक नगर निगम सफाई कर्मी ने की आत्महत्या

26 वर्षीय सुमित नाम के युवक ने मानसिक रूप से परेशान की होने वजह से खुद को फांसी लगा ली। और अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है कि अंबाला जिले के कैथमाजरी गाँव का रहने वाला था।

पेशे से वह एक सफाई कर्मी था। मृतक सुमित के पिता के बयान से पता चला है कि सुमित ने कुछ समय पहले किसी रिंकू नाम के व्यक्ति से कर्ज लिया था। समय पर कर्ज नहीं दे पाया। इसलिए वह रिंकू नाम का आदमी सुमित से बार-बार पैसे माँगता था। वह उसे पैसे के लिए मजबूर करता था।

 

सफाई कर्मी ने इस वजह से की आत्महत्या

उसके सुमित को इतना परेशान कर दिया था कि वह मानसिक रूप से परेशान हो गया था। एक शाम को जब वह अपने कमरे में गया। और मृतक सुमित के पिता नीचे उसका 11 बजे तक इंतज़ार किया।

यह भी पढ़े   22 साल के युवक का गला काटकर हत्या किया गया, खून से लथपथ मिला शव

जब काफी सुमित कमरे से बाहर नहीं आया तो उसके पिताजी उसके कमरे में गए। कमरे के दृश्य को देख कर वह आश्चर्य हो गए। उन्होंने देखा कि सुमित ने चादर की मदद से फांसी लगा ली थी। और तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

पुलिस अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने कहा कि उन्हे अगले दिन सुबह 7 बजे इस घटना की सूचना दी गई कि एक सुमित नाम के युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जब हमने घटना स्थल पर पहुँचा तो देखा कि मृतक के परिजनों ने मृतक सुमित को फांसी के फंदे से उतार दिया था।

यह भी पढ़े   19 वर्षीय लड़की ने 67 वर्ष के आदमी से किया प्रेम विवाह, वह आदमी 7 बच्चों का पिता है

हमने आस-पास देखा तो हमे कोई भी सूइसाइड नोट नहीं मिल। परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार हमने केस को दर्ज कर लिया है। और बॉडी को पोस्टमॉडम के लिए नजदीकी नागरिक अस्पताल में भेज दिया गया है।

Author

Hindihelptips0@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.