तहसील के कार्यालय में लगी आग उठ रहे है कई सवाल, क्या यह सब रिकार्ड जलाने की थी साजिस

झज्जर न्यूज : 27 जून रविवार के दिन तहसील के रिकॉर्ड रूम में अचानक से आग लगी। तहसील के कार्यालय में लगी आग को लेकर उठ रहे है कई सवाल। आग अपने आप लगी थी ? या किसी के द्वारा लगवाई गई थी?

झज्जर न्यूज
Tehsil Fire

पुराना रिकॉर्ड को खत्म करने के लिए यही अभी रहस्य बना हुआ है,यदि बात करे आग लगने के रेकॉर्ड में तो ये बात सुनने में आ रहा है,कि तहसील के रिकॉर्ड रुम में बस 2 ही रजिस्टर मिल पाए हैं,बाकि के सभी रजिस्टर और कागज़ात बस अब भस्म बनके रह गए।

बात करे यदि इस मामलों के छान बिन की तो इस मामलो को लेकर छानबीन अभी बहुत ही जोर शोर से है। क्योंकि आग बुझाए जाने के तुरंत ही आ पहुंची हरियाणा के S.D.M शिखा और साथ ही C.T.M विश्वजीत और भी कई अधिकारी आ पहुंचे। इस मामलो को अच्छे से छान बीन के लिए।

यदि बात करे की आग लगने बाद दमकल विभाग द्वारा पूरी आग को बुझाई गई और इसके तुरंत बाद सभी अधिकारी वहां आ पहुँचे।मामलों की छान बीन को लेकर वहाँ का वीडियो ग्राफी भी किया गया। अधिकारी गण के द्वारा ताकि मामलो के जांच पुरे अच्छे से की जा सके।

यह भी पढ़े   रेलवे फाटक के पास मिला संदिग्ध अवस्था में व्यक्ति का शव, अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई है

वही बात करे विजय कुमार की तो वो खुद गए थे। उस दूर घटना स्थल पर इस मामले के जाँच को लेकर वापसी के समय उन्होंने मीडिया से बात चित के दौरान वे कहें कि एक बिजली के कर्मचारी को बुलाया था।

बिजली कर्मचारी ने यह बात साफ-साफ कह दिया की यह आग शॉर्ट सर्किट से नहीं लगी हैं। वहाँ के आसपास रह रहे लोगो से तथा घटना स्थल पे उपस्थित लोगो से कानून गो विजय कुमार ने बात चित किया तो सभी का एक ही जबाब मिला की ये किसी का साजिस ही हैं।

ताकि सभी रिकॉर्ड को ख़त्म कर देने का इरादा बताया। इसी बीच विजय कुमार ने कहा की ठीक है,अभी तो मामलों की जांच हो ही रही हैं, इस मामलो को लेकर पुलिस ने F.I.R भी दर्ज कर ली हैं।

हम आपको बताते चले कि रिकॉर्ड कार्यालय में लगी आग से पूरा का पूरा रिकॉर्ड जलकर भस्म हो गया है। रिकॉर्ड के तौर पर बस 2 रजिस्टर ही रह गये हैं। इस मामलो को लेकर जानकारों का कहना है कि यह और कुछ नही बस साज़िश का ही भाग हो सकता है।

और मामले की जांच की जा रही है, अभी पूरे जोर शोर से यह जल्द पता लगाया जा सके कि तहसील के कार्यालय में आग अपने आप लगी थी या फिर यह केवल एक सजिस थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.