साजिश के तहत पत्नी व बेटी को नहर में डुबोने के आरोप में एक गिरफ्तार..

साजिश के तहत पत्नी व बेटी को नहर में डुबोने के आरोप में एक गिरफ्तार ।

 जिला पुलिस कुरुक्षेत्र ने साजिश के तहत पत्नी व बेटी को नहर में डुबोने के आरोप में किया एक को गिरफ्तार । थाना केयूके पुलिस ने साजिश के तहत पत्नी व बेटी को नहर में डुबोने के आरोप में राजकुमार पुत्र रामकुमार वासी निगदू जिला करनाल को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की । यह जानकारी उप पुलिस अधीक्षक (मु.) श्री सुभाष चन्द्र ने दी।
 

Crime
Haryana

जानकारी देते हुए श्री सुभाष चन्द्र ने बताया कि दिनांक 20 मई 2021 को मोनिका पुत्री खैराती लाल बल्ला पत्नी अमनदीप वासी न्यु प्रेम नगर करनाल ने थाना केयूके पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि उसकी बडी बहन का नाम शैली है। उसके पति की 2016 में बीमारी के कारण मौत हो गई थी। जिसकी पहली शादी से उसके पास एक बेटी तान्या है ।

उसके बाद उसको और कोई सहारा ना होने के कारण उसने फेस बुक के माध्यम से राज वर्मा उर्फ राजु पुत्र रामकुमार वासी निगदू जिला करनाल के साथ शादी कर ली थी । शादी के बाद उसकी लडकी भी उनके साथ ही रह रही थी। उनके बीच लडाई झगडे होने के बाद वह उसकी लडकी को साथ लेकर प्रेम नगर करनाल में किराये के मकान में रहने लग गई थी।

यह भी पढ़े   J&K: सुरक्षाबलो ने पुलवामा एंकाउंटर मे PAK लश्कर कमांडर एजाज समेत किए 3 ओर आतंकी ढेर

उसकी बहन ने पैसों का  इन्तजाम करके उसके जीजा राजकुमार वर्मा को पैसे कमाने कि नियत से सन2020 मे पुर्तगाल में भिजवा दिया था । मार्च2021 में उसका जीजा पुर्तगाल से वापिस आ गया और करनाल मे उसकी बहन के साथ रहने लग गया था । उसका जीजा उसकी बहन के साथ सन्तान उत्पति को लेकर कलेश करता रहता था।

 उसके परिवार वाले भी उसको सन्तान उत्पति को लेकर उसकी बहन को तलाक देने के लिए मजबुर कर रहे थे। उसकी बहन तलाक नहीं लेना चाहती थी । दिनांक 19 मई2021 को करीब 4 बजे उसके पास उसके जीजा को फोन आया और कहने लगा कि उनका बुढेडा नहर के पास एक्सीडेन्ट हो गया था। जिसमे उसकी बहन शैली व तान्या भाखडा नहर में गिर गई थी और डूब गई थी। जिसमें शैली की मृत्यु हो गई और तान्या पानी में बह गई थी।

यह भी पढ़े   सागर हत्याकांड सुशील कुमार : दूसरे वार्ड में शिफ्ट किए गए कुख्यात गैंगस्टर लारेंस विश्नोई और संपत नेहरा, इन वजह से दूसरे वार्ड में शिफ्ट किया गया…

शैली को बाहर निकालकर उसका दिन में ही संस्कार कर दिया था। उसको पूरा यकीन है कि राजवर्मा उर्फ राजू व उसके परिवार के सदस्यों ने एक सोची समझी साजिश के तहत षडयन्त्र रचकर उसकी बहन शैली व उसकी भान्जी तान्या को भाखडा नहर पानी मे डुबोकर हत्या की है। जिसकी शिकायत पर थाना केयूके में मामला दर्ज करके जांच प्रबन्धक थाना केयूके निरीक्षक राकेश कुमार ने स्वयं की।

दिनांक 20 मई 2021 को प्रबन्धक थाना केयूके निरीक्षक राकेश कुमार ने मामले में जांच करते हुए मामले के आरोपी राजकुमार पुत्र रामकुमार वासी निगदू जिला करनाल को गिरफ्तार कर लिया । जिसको माननीय अदालत में पेश करके अदालत के आदेश से 01 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया ताकि वारदात में प्रयोग कि गई मोटरसाईकिल बरामद की जा सके। पुलिस द्वारा लडकी तान्या की लाश की तलाश की जा रही है।  जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *