• September 26, 2022
कृष्णा अभिषेक
0 Comments

कृष्णा अभिषेक ने छोड़ा कपिल शर्मा शो

जल्दी ही कपिल शर्मा शो का नया सीजन आने जा रहा है ,हाल ही में प्रोमो शूट के बाद इस शो की वापसी कन्फर्म कर दी गई है लेकिन इसी के साथ एक चौकने वाली बात भी है कि कृष्णा अभिषेक अब शो का हिस्सा नहीं रहेंगे।

कृष्णा अभिषेक ने इस द कपिल शर्मा शो को छोड़ने का पूरा मन बना लिया है। लोगो को यह बात पता चली तो लोगो ने कृष्णा से इसके पीछे की वजह पूछी तो उन्होंने एक वजह भी बता दी।

फीस की वजह से छोड़ा शो

कृष्णा अभिषेक बहुत टाइम से इस शो में काम कर रहे है और बहुत से अलग अलग किरदारों में काम करते नजर आते है। कृष्णा द कपिल शर्मा शो में बहुत ही एंटरटेनमेंट करते है और इसी के साथ साथ लोगो को बहुत ही हसीं भी दिलाते है। कभी धर्मेंद्र तो कभी जीतेंद्र बनकर भी वो ऑडियंस को खूब हंसाते हैं।

यह भी पढ़े   अगर बैंक खाते में जीरो रूपये भी हो जाये, फिर भी बैंक से निकाल सकते है 10 हजार रूपये तक ,जानिए बैंक के इस नियम को
कृष्णा अभिषेक
कृष्णा अभिषेक

इस बार कृष्णा एग्रीमेंट में अपनी फीस बढ़वाने पर अड़े हुए हैं लेकिन मेकर्स इसके लिए बिलकुल भी खुश नहीं है.  इसलिए उन्होंने द कपिल शर्मा शो को छोड़ने का फैसला लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो एक एपिसोड के 10-12 लाख रुपये लेते थे। ये शो हफ्ते में दो बार ही आता है।

Author

newshutrewari@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.