किसान आंदोलन पर बोले अजय चौटाला- समस्या का समाधान बातचीत से ही निकलेगा, बातचीत की तरफ रुख करे

सिरसा : JJP जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय चौटाला ने दी किसान आंदोलन पर अपनी प्रतिक्रिया। उन्होंने कहा कि किसानों को कदम बढ़ाते हुए बातचीत का माध्यम अपनाना चाहिए। किसी भी समस्या का समाधान बातचीत से ही होता है। किसानों को भी 2 कदम आगे बढ़ाकर बातचीत की तरफ रुख करना चाहिए, सरकार बातचीत के लिए तैयार है। यह बात उन्होंने सिरसा मे मंगलवार को अपने आवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान कही।

अजय चौटाला

इस दौरान उन्होंने रविवार को सिरसा में हरियाणा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर रणबीर सिंह गंगवा की गाड़ी पर किसानों द्वारा हमला करने की घटना की निंदा की है। जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला ने कहा कि किसान अब कह रहे हैं कि रणबीर सिंह गंगवा की गाड़ी पर किसानों ने हमला नहीं किया है। उन्होंने कहा कि अगर किसानों ने गाड़ी पर हमला नहीं किया तो गुंडा तत्व भी किसानों के बीच में ही होंगे। इन गुंडा तत्व को रोकना भी किसानों का ही काम था।

यह भी पढ़े   राखी बँधवा के घर लौट रहे एक भाई की सड़क हादसे में मौत हो गई

जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला ने दो टूक में कहा कि तीनों कृषि कानूनों को किसी भी हालत में रद्द नहीं किया जाएगा। किसानों की मांग के अनुसार तीनों कृषि कानूनों में संशोधन करने की संभावना हो सकती है। इसके साथ मंत्रिमंडल विस्तार पर बोलते उन्होंने कहा कि इसका फैसला मुख्यमंत्री मनोहर लाल करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.